• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: अब कसोल में पंजाबी टूरिस्ट का हंगामा, किसान आंदोलन के समर्थन में चक्का जाम

VIDEO: अब कसोल में पंजाबी टूरिस्ट का हंगामा, किसान आंदोलन के समर्थन में चक्का जाम

कसोल में पंजाबी टूरिस्ट का हंगामा.

कसोल में पंजाबी टूरिस्ट का हंगामा.

Tourist Ruckus in Himachal: हाल ही में मंडी में पंजाब के चार टूरिस्ट ने एक स्थानीय युवल से मारपीट और तलवार से अंगुली काट दी थी. अमृतसर के इन चार आरोपियो को पुलिस ने लाहौल स्पीति के कोकसर से गिरफ्तार किया था. चारों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

  • Share this:
कसोल (कुल्लू). हिमाचल प्रदेश में पंजाब और हरियाणा (Haryana) के टूरिस्ट का उपद्रव मचाने के सिलासिला जारी है. तीर्थन, कांगड़ा और मंडी के बाद अब कसोल (Kasol) में इन टूरिस्ट ने हंगामा किया है और रोड ब्लाक कर दिया. कसोल में टूरिस्ट के हंगामा करने के वीडियो (VIDEO) भी सामने आए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे सड़क पर बैठक कर ये लोग नारेबाजी कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस तक यह मामला अब तक नहीं पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार के यह वीडियो हैं. कसोल में पंजाबी टूरिस्ट सड़क पर बैठे और किसानों आंदोलन समर्थन में नारेबाजी की. इस दौरान कुछ युवक एक अन्य युवक से बहसबाजी भी करते नजर आ रहा है. वहीं, गाड़ी को भी रोकने की कोशिश की गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा है और कुल्लू के एसपी से फोन पर जब संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. दरअसल, वह जेपी नड्डा की सुरक्षा को लेकर लाहौल और अटल टनल में व्यस्त थे. वहीं,  मणिकर्ण चौकी इंचार्ज चमन ने बताया कि सूचना मिली है, लेकिन मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है.

मंडी में अंगुली काटी थी

हाल ही में मंडी में पंजाब के चार टूरिस्ट ने एक स्थानीय युवल से मारपीट और तलवार से अंगुली काट दी थी. अमृतसर के इन चार आरोपियो को पुलिस ने लाहौल स्पीति के कोकसर से गिरफ्तार किया था. चारों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. बता दें कि इससे पहले, कुल्लू के ही बंजार में तीर्थन में शराब पीकर हंगामा करने पर हरियाणा के टूरिस्ट को लोगों ने जमकर पीटा था. इसके बाद कांगड़ा में भी पंजाब की दो गाड़ियों में सवार लोगों ने आपस में बहसबाजी की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज