• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Manali News: अब मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, रोड रेज के बाद लहराईं तलवारें

Manali News: अब मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, रोड रेज के बाद लहराईं तलवारें

मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, चारों आरोपी युवक गिरफ्तार.

मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, चारों आरोपी युवक गिरफ्तार.

Manali News: पंजाबी पर्यटकों के हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें दो पंजाबी टूरिस्ट हाथ में तलवारें लिए नजर आ रहे हैं. साथ ही वह सड़क पर घूम रहे हैं और ट्रैफिक जाम लगा हुआ है.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट (Tourist) की गुंडागर्दी जारी है. अब मनाली (Manali) में पंजाब के टूरिस्ट ने गुंडागर्दी करते हुए तलवारें (Sword) लहराई हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मनाली की यह घटना बुधवार रात 10 बजे के करीब हुई. ओवरटेकिंग की घटना के बाद पर्यटकों ने बवाल करना शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार, मनाली पुलिस थाने से कुछ दूरी पर यह वाकया पेश आया है. पंजाब के पटियाला की एक गाड़ी ट्रैफिक के बीच ओवरटेक कर रही थी. इस दौरान आगे से एक गाड़ी आ गई और देखते ही देखते दोनों सवारों में कहासुनी हो गई. इस पर पंजाबी टूरिस्ट गाड़ी से तलवारें निकाल लीं और सनसनी फैलाने की कोशिश की.

वीडियो भी आया सामने
पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें दो पंजाबी टूरिस्ट हाथ में तलवारें लिए नजर आ रहे हैं. साथ ही वह सड़क पर घूम रहे हैं. ट्रैफिक जाम लगा हुआ है. इस दौरान वह अपने साथियों को बुलाने के लिए फोन भी करते हैं. कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने मामले की पुष्टि की है और साथ ही कहा कि जांच पड़ताल की जा रही है. कुछ लोगों को डिटेन किया गया है.

मंडी में काट दी थी अंगुली
मंडी जिले में बीते माह पंजाब के अमृतसर के टूरिस्ट ने एक स्थानीय शख्स की अंगुली काट दी थी. तलवार से युवक पर आरोपियों ने हमला किया था, जिससे युवक को गहरी चोटें आई थीं और उसे पीजीआई रेफर किया गया था. बाद में इस टूरिस्ट को लाहौल स्पीति के कोकसर से गिरफ्तार किया गया था. हिमाचल में लगातार टूरिस्ट की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है. हरियाणा और पंजाब के टूरिस्ट लगातार यहां गंदगी और हुड़दंग मचा रहे हैं. साथ ही मारपीट की भी घटनाएं सामने आ रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज