हिमाचल के कुल्लू में HRTC बस और वैन में टक्कर, देवर-भाभी घायल

हादसा सुबह के 9 बजे नगर-हलाण सड़क पर हुआ. दोनों घायल रूमसू के स्थायी निवासी हैं. घायल रघुवीर और दुर्गा देवी का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 8, 2019, 4:55 PM IST
हिमाचल के कुल्लू में HRTC बस और वैन में टक्कर, देवर-भाभी घायल
कुल्लू में बस और वैन में भिड़ंत.
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 8, 2019, 4:55 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली उपमंडल के नगर-हंलाण सड़क पर रूमसू के नजदीक मोड़ पर परिवहन निगम की बस और कार में टक्कर में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें ईको गाड़ी में सवार एक महिला और पुरुष को सिर में गंभीर चोटें आई हैं. दोनों घायलों को नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद दोनों को कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल 108 एंबुलेंस में पहुंचाया गया है.

सुबह नौ बजे हुए हादसा
जानकारी के मुताबिक, परिवहन निगम की बस कुल्लू की तरफ को आ रही थी. वहीं, ईको वैन गांड़ी नगर से रूमसू जा रही थी. इस दौरान रूमसू से 2 किलोमीटर पिछे मोड़ पर जोरदार टक्कर हुई. हादसा सुबह के 9 बजे नगर-हलाण सड़क पर हुआ. दोनों घायल रूमसू के स्थायी निवासी हैं. घायल रघुवीर और दुर्गा देवी का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ड्राइवर पर शराब पीने का आरोप

घायल रघुवीर के बेटे शमशेर सिंह ने बताया कि सुबह पौने नो बजे उनका पिता और भाभी नगर से हलाण निकले और उसके बाद 10 मिनट के बाद हादसा हुआ. उन्होंने कहा कि एचआरटीसी बस ने ईको वैन को टक्कर मारी, जिसमें उनके पिता रघुनाथ सिंह और उनकी भाभी दुर्गा देवी के सिर में गंभीर चोटे लगी है. उन्होंने कहा कि सवारियों ने बताया कि बस ड्ररावर ने शराब पी रखी थी. हादसे के बाद ड्राईवर फरार हो गया. ड्राईवर की वजह से हादसा हुआ है, इसलिए इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: हिमाचल की राजधानी शिमला में लैंडस्लाइड, कार पर गिरा पत्थर
First published: August 8, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...