कुल्लू में HRTC बस का टायर हुआ ब्लास्ट, दर्जनों जानें बचीं

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 2:54 PM IST
कुल्लू में HRTC बस का टायर हुआ ब्लास्ट, दर्जनों जानें बचीं
कुल्लू में एचआरटीसी बस का टायर फटा.

बस (HRTC Bus) थाची औट से भुन्तर-कुल्लू (Kullu) तक चलती है. बस की हालात काफी दयनीय भी है. लोगों ने बताया कि इस बस में स्कूल व कॉलेज के छात्र भी इस बस में सफर करते हैं.

  • Share this:
हिमाचल के कुल्लू कॉलेज चौक (Kullu) के पास अचानक हिमाचल पथ परिवहन निगम (Himachal Roadways Transport Corporation) की बस का टायर ब्लास्ट हो गया. टायर ब्लास्ट (Tyre Burst) होने से धमाका इतने जोर हुआ कि आस पास के लोग एकत्रित हुए. गनीमत यह रही कि किसी प्रकार का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

बस की हालत खस्ता
लोगों ने बताया कि यह बस थाची-औट से भुन्तर- कुल्लू (Kullu) तक चलती है. बस की हालात काफी दयनीय भी है. लोगों ने बताया कि इस बस में स्कूल व कॉलेज के छात्र भी इस बस में सफर करते हैं. बस ढालुपर के कॉलेज चौक (Dalpur College) पर आ कर सवारी उतारने के लिए रुकी थी कि अचानक एक बड़ा धमाका हुआ और सभी सवारियां डरी सहमी सी एकाएक बाहर निकल गई.

एचआरटीसी बस का टायर फटने के बाद लगा जाम.
एचआरटीसी बस का टायर फटने के बाद लगा जाम.


बाल-बाल बचे लोग
लोगों ने देखा कि बस का टायर फट गया और यात्रियों ने कहा कि गणेश भगवान की कृपा चलते समय इस तरह की घटना नहीं घटी. सभी यात्री बाल-बाल बचे. घटना के बाद मौके जाम लग गया.

कुल्लू में एचआरटीसी बस का टायर फटा.
कुल्लू में एचआरटीसी बस का टायर फटा.

Loading...

नई बसें चलाए सरकार
बस में सवार सोनू, चंद्रकेश, दिले राम और राम दास ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में खटारा बसें चल रही हैं. इसमें ग्रामीण क्षेत्रों की जनता के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है. एक तरफ जहां ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति खस्ताहाल है. दूसरी तरफ खटारा बसों के कारण लोगों को जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ रहा है. बंजार थाची के लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की इन क्षेत्रों के लिए नई बसें चलाई जाएं.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला T20: सस्ती टिकटें बिकीं, अब काउंटर लगाने की तैयारी

हिमाचल: बच्चा चोर समझ भीड़ ने पीटा चालक, कपड़े फाड़े, 7 काबू

हिमाचल की राजधानी शिमला में 24 घंटे में तीन सुसाइड

हिमाचली जवान का अंतिम संस्कार, पिता को मिला था शौर्य चक्र

भत्ता वृद्धि मामला: रिवालसर में भी विधायकों के लिए मांगी भीख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...