अपना शहर चुनें

States

कुल्लू में भालू और युवक के बीच हुई गुथमगुत्थी, लहूलुहान हुआ किसान

भालू ने वीर सिंह को लहूलुहान कर दिया और उसके बाद भालू वहां से भाग गया.
भालू ने वीर सिंह को लहूलुहान कर दिया और उसके बाद भालू वहां से भाग गया.

कुल्लू जिले में मणिकर्ण घाटी (Manikaran Valley) के छरोड़नाला में भालू (Bear) ने एक युवक पर हमला (Attacked) कर दिया. भालू ने युवक को लहूलुहान कर दिया.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मणिकर्ण घाटी (Manikaran Valley) के छरोड़नाला में भालू (Bear) ने एक व्यक्ति हमला (Attacked) कर दिया. पीड़ित युवक खेत जा रहा था तभी उसपर रास्ते में भालू ने हमला कर दिया. भालू ने युवक को लहूलुहान कर दिया. युवक को सिर, बाजू और पैर में बहुत ज्यादा गंभीर चोटें आई हैं. युवक को 108 एम्बुलेंस में कुल्लू अस्पताल में दाखिल कराया गया. घायल युवक की शिनाख्त कर ली गई है. 37 वर्षीय युवक की पहचान बीर सिंह पुत्र भोले राम बिरनी निवासी के रूप में हुई हैं.

युवक अपने खेत पर घास लाने के लिए जा रहा था

मणिकर्ण घाटी के छरोड़नाला में एक युवक पर खेत जाते समय भालू ने रास्ते में हमला कर दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. स्थानीय लोगों ने युवक को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में इलाज के लिए पहुंचाया.



Veer
स्थानीय लोगों ने कहा कि इससे पहले भी क्षेत्र में कई बार भालू के हमले से लोग घायल हुए हैं.

वीर सिंह को कुल्लू सिविल हॉस्पिटल में कराया दाखिल

वीर सिंह के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग दौड़े आए और उन्होंने वीर सिंह को अस्पताल में दाखिल कराया. घायल वीर सिंह ने बताया कि सुबह जब वह घास के लिए अपने खेत जा रहे थे तो रास्ते में अचानक भालू ने उन पर हमला कर दिया और जिसके बाद कुछ देर तक भालू के साथ गुथमगुत्थी होती रही और उसके बाद भालू वहां से भाग गया.

भालू के हमले के बाद गांव के लोगों में दहशत

स्थानीय लोगों ने कहा कि इससे पहले भी क्षेत्र में कई बार भालू के हमले से लोग घायल हुए हैं. वन विभाग को भालू को आबादी वाले में घुस आने पर पकड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि भालू के हमले से गांव के लोग दहशत में हैं और क्षेत्र में जगह-जगह पर भालुओं का डेरा है जिससे ग्रामीणों को बाजार व खेत जाने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

HRTC बस का अचानक टूटा पट्टा, खाई की ओर मुड़ी हवा में लटकी, टला बड़ा हादसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज