कुल्लू में मजदूर पर अज्ञात व्यक्ति ने किया धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से घायल

कुल्लू जिले के भुंतर-मणिकर्ण चौक में एक मजदूर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. मजदूर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है. वह गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2019, 6:22 PM IST
कुल्लू में मजदूर पर अज्ञात व्यक्ति ने किया धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से घायल
कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2019, 6:22 PM IST
हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के भुंतर-मणिकर्ण चौक में एक मजदूर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. मजदूर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है. वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे उपचार के लिए कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों ने मजदूर पर जानलेवा हमला करने के बाद उसे किचन में रखे बॉक्स में बंद कर दिया था. सुबह पीड़ित मजदूर के साथियों ने उसे घायल अवस्था में देखा और उसे बाहर निकाला. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. भुंतर के थाना प्रभारी विकास ने बताया कि कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी विकास ने बताया कि पुलिस हमलाकर्ताओं को तलाश करने में जुट गई है. उन्होंने बताया कि घायल मजदूर की उम्र 30 वर्ष है और उसका नाम रामू है. वह बिहार का रहने वाला है. घायल अवस्था में 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 324, 324, 341, 307 के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.



कुल्लू के डीएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पीड़ित मजदूर बयान देने की अवस्था में नहीं है. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी देंखे: PHOTOS : कुल्लू में उड़ा गुलाल, रघुनाथ की निकली यात्रा...हुआ होली का आगाज

यह भी देंखे: VIDEO: ऊना में खुला हिमाचल का पहला फूड पार्क, 5000 लोगों को मिलेगा रोजगार

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग दंपति ने वन विभाग पर आरोप लगाया, कहा-हमारा कब्जा हटाया, बाकियों का भी हटाओ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...