Home /News /himachal-pradesh /

Kheerganga Trek in Kullu: खीरगंगा ट्रैकिंग पर गया युवक लापता, 7 दिन पहले की थी लास्ट Whats app Call!

Kheerganga Trek in Kullu: खीरगंगा ट्रैकिंग पर गया युवक लापता, 7 दिन पहले की थी लास्ट Whats app Call!

दिल्ली के मजनूं का टिल्ला का युवक ध्रुव अग्रवाल खीरगंगा ट्रैकिंग रूट पर निकला था, लेकिन उसके बाद उसका पता नहीं चल रहा है.

दिल्ली के मजनूं का टिल्ला का युवक ध्रुव अग्रवाल खीरगंगा ट्रैकिंग रूट पर निकला था, लेकिन उसके बाद उसका पता नहीं चल रहा है.

Kheer Ganga Trek in Kullu: 8 नवम्बर शाम को ध्रुव अग्रवाल कसोल पहुंचा था और उसके बाद ट्रैकिंग पर निकला था. 9 नवम्बर रात से उक्त ट्रैकर लापता है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम लापता युवक की तलाश कर रही है तथा रैस्क्यू टीम भी युवक की तलाश में जुटी हुई है.इससे पूर्व भी खीरगंगा ट्रैक रूट पर कई ट्रैकर लापता हो चुके हैं. इस तरह की घटनाएं अक्सर देखने को मिलती हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला की मणिकर्ण घाटी के खीरगंगा ट्रैकिंग (Kheer Ganga Trekking) पर निकला दिल्ली का एक युवक लापता हो गया है. पुलिस की टीम भी लापता युवक की तलाश में जुट गई है. रेस्क्यू टीम भी युवक का पता लगाने के लिए ट्रैक की ओर रवाना हो गई है. फिलहाल, लापता युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मजनूं का टिल्ला का युवक ध्रुव अग्रवाल खीरगंगा ट्रैकिंग रूट पर निकला था, लेकिन उसके बाद उसका पता नहीं चल रहा है. ध्रुव 8 नवम्बर को दिल्ली के मजनू का टिल्ला से बस के जरिये मणिकर्ण घाटी पहुंचा था और यहां पहुंचने के बाद वह खीरगंगा की तरफ निकला था. इस दौरान उसने व्हाट्स एप के माध्यम से 12 बजकर 25 मिनट पर लास्ट वीडियो कॉल की थी और लास्ट बार व्हाट्स एप चैक भी इसी समय किया है. उसके बाद व्हाट्स एप नहीं देखा है. लिहाजा उसके बाद से वह गायब है.

1 सप्ताह बाद भी नहीं लगा सुराग
जानकारी के अनुसार, 8 नवम्बर शाम को ध्रुव अग्रवाल कसोल पहुंचा था और उसके बाद ट्रैकिंग पर निकला था. 9 नवम्बर रात से उक्त ट्रैकर लापता है. जानकारी मिलने के बाद रैस्क्यू टीम ने उक्त ट्रैकर की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. इससे पूर्व भी खीरगंगा ट्रैक रूट पर कई ट्रैकर लापता हो चुके हैं. इस तरह की घटनाएं अक्सर देखने को मिलती हैं. इसका प्रशासन को भी पता नहीं चल पाता है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम लापता युवक की तलाश कर रही है तथा रैस्क्यू टीम भी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Himachal news, Kullu News, Kullu Police, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर