Home /News /himachal-pradesh /

kullu bus accident relief and rescued started late public out rage and protest against banjar bjp mla hpvk

कुल्लू बस हादसाः राहत और बचाव में देरी, लोगों का गुस्सा फूटा, पूछा-कहां हैं-BJP विधायक सुरेंद्र शौरी?

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निजी बस अंजलि हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निजी बस अंजलि हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है.

Kullu Bus Accident: युवाओं ने आरोप लगाया है कि रेस्क्यू और राहत बचाव में देरी हुई है. मौके पर एंबुलेंस भी देरी से पहुंची है. इस दौरान युवा उग्र हो गए थे और स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी के देरी से पहुंचने पर भी लोगों ने उन्हें घेर लिया और मौके से खदेड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निजी बस अंजलि हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में 7 महिलाओं सहित कुल 12 लोगों की मौत हुई है. 3 लोग घायल हैं, जिनका कुल्लू अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल, घटनास्थल पर मौजूद लोगों का गुस्सा भी फूटा है. युवाओं ने आरोप लगाया है कि रेस्क्यू और राहत बचाव में देरी हुई है. मौके पर एंबुलेंस भी देरी से पहुंची है. इस दौरान युवा उग्र हो गए थे और स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी के देरी से पहुंचने पर भी लोगों ने सवाल उठाए.

एक युवक ने कहा कि सुबह से कहा जा रहा है कि एंबुलेंस आ रही है, लेकिन काफी वक्त के बाद भी कोई एंबुलेंस नहीं पहुंची है. जबकि प्रशासन ने लिखित जानकारी में बताया है कि तीन एंबुलेंस मौके पर भेजी गई है. साथ ही गुस्साए युवकों ने कहा कि विधायक वोट मांगने के लिए तो बड़ी जल्दी पहुंच जाते हैं, लेकिन हादसे के बाद अब तक नहीं आए. इस दौरान लोगों ने विधायक के समर्थकों को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

सीएम जयराम ने जांच के आदेश दिए

कुल्लू के सैंज में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है और साथ ही मृतकों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा और घायलों को 15-15 हजार रुपये की फौरी मदद देने की घोषणा की है. साथ ही सीएम ने हादसे की न्यायायिक जांच के आदेश हैं. सीएम जयराम ने कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं और वह घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. वहीं, घायलों से मिलने के लिए सीएम कुल्लू जा सकते हैं. फिलहाल, सीएम चंडीगढ़ में हैं और मौसम पर उनका कुल्लू जाना निर्भर करेगा.

कब और कैसे हुआ हादसा

कुल्लू जिले की सैंज घाटी के न्यूली शेंशर सड़क पर जंगला नामक स्थान पर यह दर्दनाक बस हादसा हुआ है. बस औट जा रही थी. बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े 8 बजे हादसा हुआ है. ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया गया है. सड़क पर मलबा गिरा था और ड्राइवर बस को साइड से निकाल रहा था. इस दौरान बस सड़क से नीचे जा गिरी और नीचे दूसरी सड़क पर किनारे पर अटकी. हादसा काफी ऊपर से गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए.

Tags: Himachal Politics, Himachal pradesh, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर