लाइव टीवी

हिमाचल में सड़क हादसे का LIVE VIDEO: 500 फीट गहरी खाई में यूं लुढ़कती गई कार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 7, 2020, 11:08 AM IST
हिमाचल में सड़क हादसे का LIVE VIDEO: 500 फीट गहरी खाई में यूं लुढ़कती गई कार
कुल्लू में सड़क हादसा.

Road Accident in Kullu: जानकारी के अनुसार, गुरुवार की यह घटना है. कुल्लू के मनाली उपमंडल में अलार्म-नगर रोड पर कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस दौरान चालक ने कार से छलांग लगाकर जान बचाई.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश में हजारों लोगों की जान हर साल सड़क हादसों (Road Accident) में जाती है. यूं कहें कि सूबे में सबसे अधिक मौतें सड़क हादसों में ही होती हैं. ताजा मामला कुल्लू (Kullu) जिले का है. यहां एक कार सड़क हादसे (Car Accident) का शिकार हो गई. घटना का वीडियो (Video) मोबाइल में कैद हुआ है. सड़क से गिरी कार लुढ़कती हुई काफी नीचे खेतों में रुक गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चालक ने लगाई छलांग
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की यह घटना है. कुल्लू के मनाली उपमंडल में अलार्म-नगर रोड पर कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस दौरान चालक ने कार से छलांग लगाकर जान बचाई.

चालक को आई हल्की चोटें

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त आया जब हलाण से नगर की तरफ कार लेकर आ रहा लालचंद का अचानक कार से नियंत्रण खो बैठा. इसके बाद कार खाई में जा गिरी और चालक ने वक्त रहते कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई. हादसे में कार चालक लालचंद को हल्की चोटें आई हैं. कार 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं पुलिस ने मामले की सूचना मिलने के बाद छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के जिस्पा प्रोजेक्ट के लिए फिर कवायद, पाकिस्तान भी जता चुका है आपत्ति

भारतीय सेना में भर्ती करवाने का झांसा देने वाला युवक 1.25 लाख लेते गिरफ्तारएक विवाह ऐसा भी!24 की दुल्हन-18 का दूल्हा, बरात थी तैयार, फिर रोकनी पड़ी शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर