Home /News /himachal-pradesh /

कुल्लू में चोरों के हौंसले बुलंद! रात को सड़क किनारे खड़ी की कार,सुबह चारों टायर गायब

कुल्लू में चोरों के हौंसले बुलंद! रात को सड़क किनारे खड़ी की कार,सुबह चारों टायर गायब

कुल्लू में गाड़ी के टायर हुए चोरी.

कुल्लू में गाड़ी के टायर हुए चोरी.

Kullu Car Tire Theft: मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. पवन कुमार वन विभाग में बतौर ड्राईवर है और बीते एक बर्ष पहले गाड़ी खरीदी थी.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पिछले कुछ दिनों से चोंरो के हौंसले बुंदल हैं. जिला के किसी न किसी क्षेत्र में आए दिन चोर चोरी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला लगघाटी के भुंटठी गांव का है. चोरों ने बीती रात सड़क किनारे खड़ी गाडी के चारों टायर निकाल लिए और गाड़ी को ईंट के सहारे खड़ा कर दिया.

स्थानीय ग्रामीणों ने सुबह जब देखों तो इसकी सूचना गाड़ी के मालिक पवन कुमार को दी. पवन कुमार गाड़ी के टायर चोरी होने से परेशान दिखे और सूचना पुलिस स्टेशन कुल्लू को दी गई. जिला में चोरी की घटनाए बढ़ने से लोग परेशान हो रहे हैं. ऐसे में लोगों ने पुलिस प्रशासन से ग्रामीण क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने की मांग की है, जिससे बढ़ती चोरी की घटनाओं पर रोक लगाई जाए।
क्या बोला वाहन मालिक पवन
पीड़ित वाहन मालिक पवन कुमार ने कहा कि बीती रात उनकी गाड़ी के चारों टायर चोरों ने उड़ा ले गए है. सुबह जब गाड़ी के पास पहुंचे तो गाड़ी के चारों टायर गायब थे. मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. पवन कुमार वन विभाग में बतौर ड्राईवर है और बीते एक बर्ष पहले गाड़ी खरीदी थी.

Tags: Kullu News, Kullu Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर