Home /News /himachal-pradesh /

kullu congress vice president anurag prarthi resign from party likely to join aap hpvk

Himachal Politics: कांग्रेस के कुल्लू जिला उपाध्यक्ष अनुराग प्रार्थी ने दिया इस्तीफा, AAP में होंगे शामिल!

अनुराग प्रार्थी एनएसयूआई से लेकर सेवादल और कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस कमेटी के पद और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

अनुराग प्रार्थी एनएसयूआई से लेकर सेवादल और कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस कमेटी के पद और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

AAP in Himachal: आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनने के बाद हिमाचल में सियासी गुणा भाग बदल गया है. विधानसभा चुनाव में आप कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगी. कांग्रेस के मंडी के पूर्व जिलाध्यक्ष भी आप में शामिल हो गए हैं. इसके अलावा, दूसरे जिलों के नेता भी आप में जा रहे हैं. इससे कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगेगी.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी लगातार विरोधियों को झटके दे रही है. सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस को हो रहा है. कांग्रेस के नेता पार्टी से इस्तीफा देकर आप में शामिल हो रहे हैं. अब कुल्लू से स्वर्गीय लाल चंद्र प्रार्थी के पौते एवं कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष अनुराग पार्थी ने पद और कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. अनुराग प्रार्थी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम इस्तीफा भेजा है. चर्चा है कि वह आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं.n

बता दें कि अनुराग प्रार्थी एनएसयूआई से लेकर सेवादल और कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस कमेटी के पद और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

अहम बात है कि 3 अप्रैल 2022 को अनुराग प्रार्थी ने अपनी संस्था के बैनर तले अपने दादा स्वर्गीय लाल चंद प्रार्थी की 106वीं जयंती मनाई थी और इस कार्यक्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भाग लेने पहुंचे थे. उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुराग प्रार्थी आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. बुधवार को मंडी में अरविंद केजरी बाल और भगवंत मान की रैली है और इस दौरान अनुराग प्रार्थी के पार्टी में शामिल होने की संभावना है. बहरहाल उनके इस्तीफा देने से मनाली कांग्रेस के साथ साथ जिला कांग्रेस को झटका लगा है.

कांग्रेस को लगातार नुकसान हो रहा है
आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनने के बाद हिमाचल में सियासी गुणा भाग बदल गया है. विधानसभा चुनाव में आप कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगी. कांग्रेस के मंडी के पूर्व जिलाध्यक्ष भी आप में शामिल हो गए हैं. इसके अलावा, दूसरे जिलों के नेता भी आप में जा रहे हैं. इससे कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगेगी.

Tags: AAP, AAP Politics, Himachal Politics, Himachal pradesh, Kullu News, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर