कुल्लू: नशा बेचकर खरीदी कार, बनाया आलीशान घर, अब 28 लाख रुपये की संपत्ति
Kullu News in Hindi

कुल्लू: नशा बेचकर खरीदी कार, बनाया आलीशान घर, अब 28 लाख रुपये की संपत्ति
हिमाचल में नशे का कारोबार.

पुलिस ने मामले में बबेली निवासी इश्वर पुत्र दौलत राम की जब संपत्ति की जांच की तो पाया कि उसके पास कोई रोजगार का साधन नहीं है और उसके परिवार में भी कोई ऐसा कमाने वाला नहीं है, जिससे संपत्ति जुटाई जाए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने एनडीपीएस (NDPS) के एक मामले में व्यक्ति की करीब 28 लाख की संपत्ति को सीज कर दिया है, जिसमें एक आई-20 गाड़ी और एक पक्का मकान शामिल है.

यह है मामला
पुलिस ने मामले में बबेली निवासी इश्वर पुत्र दौलत राम की जब संपत्ति की जांच की तो पाया कि उसके पास कोई रोजगार का साधन नहीं है और उसके परिवार में भी कोई ऐसा कमाने वाला नहीं है, जिससे संपत्ति जुटाई जाए. इसके चलते पुलिस ने उसकी एक आई-20 गाड़ी, जो कुछ महीने पहले खरीदी थी और एक पक्का मकान, जो पिछले वर्ष ही बनाया था, फ्रीज कर दिया है.

चरस के साथ पकड़ा था



पुलिस ने 27 दिसंबर 2019 को 425 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था और उसकी करीब 10 लाख की संपत्ति को जांच के दौरान सीज किया गया था. उसके बाद इस मामले में 17 जनवरी को बबेली के ईश्वर को इस मामले में गिरफ्तार किया था. जब उसकी संपत्ति की जांच की तो उसकी संपत्ति भी इनकम के अनुरूप नहीं पाई गई है. इसके चलते पुलिस ने अब उसकी भी करीब 28 लाख की संपत्ति को सीज कर दिया है, जिसमें एक पक्का मकान और एक आई-20 गाड़ी शामिल है.



ये भी पढ़ें: मंडी : 4 साल पहले बड़े भाई ने पिता को मारा था, अब छोटे ने नानी का मर्डर किया

हिमाचल में पहले दिन HRTC के 2222 रूट बहाल, नहीं चली प्राइवेट बसें

COVID-19: सुंदरनगर में कोरोना वायरस की दस्तक, 33 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव
First published: June 2, 2020, 11:14 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading