Assembly Banner 2021

KULLU VIDEO: शराब पीकर आपस में भिड़ीं लड़कियां, जमकर बरसाए लात-घूसे, FIR

कुल्लू में शराब के नशे में भिड़ी लड़कियां.

कुल्लू में शराब के नशे में भिड़ी लड़कियां.

Kullu girl Fight Viral Video: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में ब्यास नदी के किनारे का यह वीडियो है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है और जमानत पर छोड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 12:11 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में बीते कुछ समय से लगातार वीडियो वायरल हुए हैं. अब यहां शराब के नशे में धुत्त लड़कियों की आपस में भिड़ंत का वीडियो सामने आया है. ब्यास नदी के किनारे बनाए गए इस वीडियो में लड़कियां एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसा रही हैं.

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जबकि चार अन्य को नाबालिग होने के चलते डिटेन (Detained) किया गया है. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.
Youtube Video


कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सभी लड़कियां ने शराब पी थी. एक लड़की 19 साल की है और बाकी चार नाबालिग हैं. इसके खिलाफ धारा-114-115 के तहत केस दर्ज किया गया था. इससे पहले भी दो लड़कियों के खिलाफ कुल्लू महिला थाना में 25 दिसंबर 2020 को केस दर्ज किया गया था. जिसमें पुलिस ने चालान पेश किया है.

ये भी पढ़ें: Kullu Video का सच: ना स्कूटी खराब थी, ना पेट्रोल खत्म हुआ था, ये है सच्चाई




शराब के नशे में थी धुत्त

कुल्लू पुलिस के अनुसार, सभी लड़कियों ने शराब पी रखी थी. मेडिकल में इस बात की तस्दीक हुई है. पुलिस के हिरासत में लेने के बाद सभी को 10 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले, कुल्लू में महिला थाने के पास लड़कियों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज