लाइव टीवी

कुल्लू : सैंज खड्ड में गिरा डंपर, चालक की मौत

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 18, 2020, 7:39 PM IST
कुल्लू : सैंज खड्ड में गिरा डंपर, चालक की मौत
डंपर के खड्ड में गिरने के बाद चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. (File Photo)

पुलिस ने अपने और अग्निशमन विभाग के जवानों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद शव (Dead Body) को बाहर निकाला. मृतक की पहचान 25 वर्षीय राजेश कुमार होशियारपुर (Hoshiarpur) पंजाब (Punjab) निवासी के रूप में की गई है.

  • Share this:
कुल्लू. जिला की सैंज घाटी के पागल नाला के समीप एक डंपर एचपी 65 A 8061 अचानक खड्ड में दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गया. दुर्घटना में चालक की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपने और अग्निशमन विभाग के जवानों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल (Hospital) पहुंचाया जा रहा है. मृतक की पहचान 25 वर्षीय राजेश कुमार होशियारपुर पंजाब निवासी के रूप में की गई है.

पुलिस और अग्निशमन टीम ने मिलकर शव को बाहर निकाला

डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने जानकारी दी कि पुलिस को सूचना मिली कि पागल नाला के पास एक डंपर नंबर एचपी 65 A 8061 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों के
साथ पुलिस जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को रेस्क्यू कर कब्जे में लिया.

वहीं पुलिस ने मृतक राजेश कुमार के परिजनों को सूचना दे दी है और दुर्घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - अंतरराष्ट्रीय खेल जूडो की अनदेखी पर जिला जूडो संघ ने जतायी चिंता

ये भी पढ़ें - सिरमौर : गो सदन में लगी प्रदेश की पहली Cow dung logs बनाने की मशीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 7:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर