होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: कुल्‍लू दशहरा उत्सव में झूले का टायर खुलकर युवती सहित टूरिस्ट पर गिरा, घायल

VIDEO: कुल्‍लू दशहरा उत्सव में झूले का टायर खुलकर युवती सहित टूरिस्ट पर गिरा, घायल

अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव में बुधवार रात को एक हादसे में तीन लोग घायल हो गए.

अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव में बुधवार रात को एक हादसे में तीन लोग घायल हो गए.

Kullu Dussehra Accident Video: हादसे के वक्‍त कुछ लोग झूले से नीचे उतर रहे थे. एक युवती जैसे ही झूले से बाहर निकली तो उ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टायर गिरने से दो पर्यटक और एक स्थानीय युवती को गंभीर चोटें आई हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है.
फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर झूले को सील कर कर दिया है.

कुल्‍लू,  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव में बुधवार रात को एक हादसे में तीन लोग घायल हो गए. गनीमत यह रही कि घटना की चपेट में ज्यादा लोग नहीं आए, वर्ना जानी नुकसान हो सकता था.

दरअसल, बुधवार रात को मेला स्‍थल पर लगाए एक झूले का टायर खुलकर गिर गया. यह टायर एक युवती के ऊपर गिरा और दो अन्य लोग भी इसकी चपेट में आ गए.  फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर झूले को सील कर कर दिया है. बुधवार को ही कुल्लू दशहरा का आगाज हुआ है. पीएम मोदी ने भी दिन में रघुनाथ जी की रथयात्रा में शिरकत की. देर रात को ढालपुर मैदान में लगा सबसे बड़े झूले का करीब नौ बजे टायर गिर गया. टायर गिरने से दो पर्यटक और एक स्थानीय युवती को गंभीर चोटें आई हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है.
" isDesktop="true" id="4702137" >
युवती गर्दन में लगी चोट

दरअसल, हादसे के वक्‍त कुछ लोग झूले से नीचे उतर रहे थे. एक युवती जैसे ही झूले से बाहर निकली तो उसके सिर को छूता हुआ टायर पास खड़ी दूसरी लड़की पर गिरा और वह बेसुध हो गई. बताया जा रहा है कि घायलों में दो दिल्ली के रहने वाले हैं, जबकि एक युवती कुल्लू की है. कुल्लू की युवती का नाम अंजली है.  घटना के बाद हादसे की सूचना तुंरत पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर झूले को सील कर दिया है.  युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी गर्दन में चोट आई है, जबकि दिल्ली के रहने वाले दो पर्यटक इलाज करने कहां गए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

Tags: Dussehra Festival, Himachal pradesh, Kullu Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें