Home /News /himachal-pradesh /

Kullu Flash Flood: बाढ़ में लापता पूनम का 11 दिन बाद पंडोह में मिला शव, 4 साल के बच्चे की तलाश जारी

Kullu Flash Flood: बाढ़ में लापता पूनम का 11 दिन बाद पंडोह में मिला शव, 4 साल के बच्चे की तलाश जारी

पुलिस की टीम पूनम के 4 साल के बच्चे की भी तलाश कर रही है.

पुलिस की टीम पूनम के 4 साल के बच्चे की भी तलाश कर रही है.

Flood in Kullu: सर्च ऑपरेशन चल रहा और स्थानीय लोग भी पार्वती नदी के किनारे डैम तक तलाश कर रहे हैं.

    कुल्लू. हिमचाल के कुल्लू ज़िला की मणिकर्ण घाटी के ब्रम्हगंगा में बादल फटने (Cloud Burst) से 28 जुलाई को भयंकर बाढ़ में  लापता 25 वर्षीय पूनम का पंडोह डैम में 11 दिन बाद शव बरामद हुआ है. पूनम के परिजनों ने पंडोह में पहुंचकर शव (Dead Body) की पहचान की है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

    एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया है. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा कि पूनम के परिजनों ने शव की शिनाख्त की है. पुलिस की टीम पूनम के 4 साल के बच्चे की भी तलाश कर रही है.

    बता दें कि कुल्लू जिले में पूनम (25) और उनका चार साल का बेटा निकुंज पार्वती नदी को जोड़ने वाले ब्रह्म गंगा नाले में बह गए थे. सुबह छह बजे के आसपास की यह घटना घटी थी. दोनों नाले को पार कर रहे थे. इस दौरान पानी का बहाव बढ़ गया और दोनों बह गए थे. मणिकर्ण घाटी के ब्रह्म गंगा नाले में बाढ़ से कई मकान और कैंपिंग साइट को नुकसान हुआ था.

    स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि महिला अपने बच्चे को पीठ में उठाकर भाग रही थी कि पानी के तेज बहाव में में बह गई और लापता हो गई. यह भयनक मंजर था और लोगों ने इधर उधर पहाड़ी पर चढ़कर जान बचाई. करीब 15 और 20 मिनट के बाद पानी का बहाब कम हो गया. गांव में 10 मकानों के निचली मंजिल में बाढ़ का मलबा भर गया और सारा सामान खराब हो गया है.

    Tags: Flood, Flood in India, Kullu Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर