हीरा लाल मर्डर केस: 24 घंटे में आरोपी दर्शन सिंह गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 27, 2019, 4:15 PM IST
हीरा लाल मर्डर केस: 24 घंटे में आरोपी दर्शन सिंह गिरफ्तार
हीरा लाल मर्डर केस कुल्लू.

Murder in Kullu: धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी का मेडिकल करवाया जा रहा है और बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला के साथ लगती लगघाटी की माशाना पंचायत के चेलमेल गांव के हीरा लाल मर्डर केस (Heera Lal Murder Case) में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी 25 वर्षीय दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

इसलिए किया मर्डर
पुलिस के मुताबिक, आरोपी दर्शन सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते घर से 200 मीटर की दूरी पर हीरा लाल पर दराट से हमला कर दिया था. दर्शन सिंह को पुलिस ने चेलमेल गांव से देर रात को डिटेन किया और पुलिस पूछताछ में आरोपी दर्शन सिंह ने जुर्म कबूला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाए हैं. और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सैंपल लिए हैं और लैब भेज हैं. आरोपी का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है जिसके बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा.

ये बोले एएसपी कुल्लू

एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल (ASP Kullu) ने बताया कि लगघाटी के माशाना पंचायत के चेलमेल गांव में सोमवार सुबह मर्डर की सूचना मिली. हीरा लाल की पत्नी जब बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो रास्ते में अपने पति की लाश देखकर चीखी चिल्लाई. उसके बाद गांव से अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर सबूत लिए हैं.

पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस पूछताछ में आरोपी दर्शन सिंह ने अपना गुनाह कबूला है. पुलिस हत्या के लिए उपयोग में इस्तेमाल किए हथियार की तलाश कर रही है. आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया है. धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी का मेडिकल करवाया जा रहा है और बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल: कुल्लू में 32 साल के युवक का मर्डर, सिर पर किया वार

ये भी पढ़ें: HPTDC होटल लीज केस: हंगामे के बाद कांग्रेस का सदन से वॉकऑउट

चंबा का भरमौर-हड़सर रोड बहाल, फिर शुरू हुई मणिमहेश यात्रा

मंडी कॉलेज में ABVP-SFI में तनाव, QRT तैनात, आउटसाइडर खदेड़े

11वीं में छोड़ी पढ़ाई, 18 साल के हिमाचली युवक ने बनाया रोबोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...