Home /News /himachal-pradesh /

VIRAL VIDEO: कुल्लू में नाबालिग पोती पर बेहरमी से बरसाए लात, घुसे और थप्पड़, दादा-दादी गिरफ्तार

VIRAL VIDEO: कुल्लू में नाबालिग पोती पर बेहरमी से बरसाए लात, घुसे और थप्पड़, दादा-दादी गिरफ्तार

कुल्लू में नाबालिग किशोरी से मारपीट.

कुल्लू में नाबालिग किशोरी से मारपीट.

Kullu minor girl beating Viral Video: वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी नाबालिग पोती को लात मारते हुए कहता है कि कपड़ों की धुलाई कर. इस दौरान वह लगातार उसे लात मारता है. किशोरी मारपीट के दौरान जोर जोर से चिल्ला और रो रही है. लेकिन, उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नाबालिग किशोरी (Minor Girl) से मारपीट का मामला सामने आया है. कुल्लू पुलिस (Kullu) ने मारपीट के आरोपी दादा-दादी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस के आने की सूचना मिलते ही दादा-दादी जंगल में भाग गए थे, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें जंगल से धर दबोचा और उन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. किशोरी मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है. मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है. घटना कुल्लू के साथ लगते देवधार की है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला कैसे डंडे से बड़ी ही निर्दयीता से बच्ची की पिटाई कर रही है. साथ एक अन्य वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी नाबालिग पोती को लात मारते हुए कहता है कि कपड़ों की धुलाई कर. इस दौरान वह लगातार उसे लात मारता है. किशोरी मारपीट के दौरान जोर जोर से चिल्ला और रो रही है. लेकिन, उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने ही वीडियो वायरल किए हैं.

क्या बोले एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मारपीट वाले वायरल हुए वीडियो को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और छानबीन शुरू कर दी है. मामला कुल्लू का है और इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Tags: Himachal Police, Kullu Police, Latest viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर