लाइव टीवी

10 साल की मासूम को 14 साल के भाई ने बनाया था हवस का शिकार, अब हिरासत में

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 12:05 PM IST
10 साल की मासूम को 14 साल के भाई ने बनाया था हवस का शिकार, अब हिरासत में
आरोपी ने स्कूल जाते समय मासूम को पकड़ लिया और रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Kullu Minor Rape Case: पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता का चचेरा भाई है और उसे हिरासत में लेने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म (Rape With Minor) के आरोपी चचेरे भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने हिरासत की बात बताते हुए कहा पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

यह है मामला
बुधवार को जिले में पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा से 14 साल वर्षीय चचेरा भाई ने रेप किया था. आरोपी दसवीं कक्षा में पढ़ता है. जानकारी के अनुसार, स्कूल जाते समय रास्ते में चचेरे भाई ने इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद, छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी और परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर महिला थाना कुल्लू में मामला आईपीसी की धारा-376 और पॉस्को की 4 और 6 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

छात्रा का मेडिकल करवाया-एसपी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नाबालिग के चचेरे भाई पर रेप का आरोप है. बुधवार को छात्रा जब सुबह स्कूल जा रही थी तो वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में करवाया है.रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई होगी. आरोपी नाबालिग है.

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद गैंगरेप: देश-हिमाचल की सबसे युवा प्रधान जबना जंतर-मंतर पर देंगी धरना'मुझे बनाओ तिहाड़ का जल्लाद, दूंगा निर्भया के दोषियों को फांसी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर