SP कुल्लू के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह, परिवार को सुरक्षा देने की मांग
Kullu News in Hindi

SP कुल्लू के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह, परिवार को सुरक्षा देने की मांग
कुल्लू एसपी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह.

Kullu MLA Protest in SP office: विधायक ने कहा कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि ऐसे में उनके परिवार को खतरा है, जिससे सरकार उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. कंगना रनौत विवाद (Kangana Ranaut) को लेकर कुल्लू (Kullu) सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल परिसर में भाजपा (BJP) वर्करों की नारेबाजी मामले ने नया मोड़ ले लिया है. विधायक ने परिवार और अपनी सुरक्षा की मांग की है. लेकिन उन्हें सुरक्षा ना मिलने पर शनिवार को विधानसभा क्षेत्र से लौटने के बाद विधायक सुंदर सिंह ठाकुर (Sunder Singh Thakur) एसपी कुल्लू (SP Kullu Office) कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने इस मामले को विधानसभा सत्र के दौरान सदनीय कार्यवाही के दौरान भी प्रमुखता से उठाया था और अपने परिवार को खतरा बताते हुए सुरक्षा (Security) की मांग की थी. लिहाजा शनिवार सुबह वे पहले एसपी गौरव सिंह से मिले और बाद में कार्यालय से बाहर निकलते ही धरने पर बैठ गए हैं.

अल्टीमेटम के बाद भी नहीं मिली सुरक्षा

विधायक की मांग है कि सरकार से सुरक्षा मांगने के बाद भी 20 घंटे बीत गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं हो पाई है, जबकि उन्होंने भाजपा के नेताओं की तरफ से हुई एफआईआर का विरोध जताया. उन्होंने इस दौरान एसपी से उनकी तरफ से की गई एफआईआर को निरस्त करने की भी मांग की है.



ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि मुंबई में कगना रनौत का दफ्तर तोड़ने के बाद 2 दिन पूर्व सामाजिक संगठन के बैनर तले कुछ भाजपा नेता कुल्लू मे सुंदर सिंह के होटल के बाहर प्रदर्शन करने बैठ गए थे और अवैध कब्जा छोड़ने के नारे लगाए थे. इस दौरान दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी प्रदर्शनकारियों पर नारेबाजी की थी. उसके बाद मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा और दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई थी. लिहाजा यह मामला अब और ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है.

गुंडागर्दी चली है भाजपा राज में: विधायक

सदर के विधायक कुल्लू सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मेरी मौजूदगी में मेरे निजी कंपलेक्स में भाजपा कार्यकर्ताओं भाजपा नेता महेश्वर सिंह ने स्टाफ व उनके बेटे के साथ हाथापाई की और वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हुड़दंगबाजी की. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस ने कई घंटों के बाद एफआईआर दर्ज की है. उन्होंने कहा कि महेश्वर सिंह व भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं ने गालीगलौज कर देख लेनी की धमकी दी है. ऐसे में उनके परिवार को हुड़दंग करने वाले भाजपा नेताओं से नुक्सान का डर हैं.

कुल्लू एसपी दफ्तर पर धरने पर बैठे विधायक.


पुलिस ने गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की

विधायक ने कहा कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि ऐसे में उनके परिवार को खतरा है, जिससे सरकार उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करे और मामले में क्रॉस एफआईआर को भी निरस्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जनता सुरक्षित नहीं है, जिससे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतारू हो गई हैं.

आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए

विधायक ने कहा कि उन्होंने एसपी कुल्लू गौरव सिंह को 10 सितंबर के सुबह फोन कर यह जानकारी दी थी कि मुझे आशंका है कि मेरे कॉंपलेक्स पर भी भाजपा कार्यकर्ता और हुड़ंगबाजी कर सकते हैं. पुलिस के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने हुड़दंगबाजी की है. भाजपा के शासन में विधायक के परिवार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है.उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज