• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू में पति-पत्नी पर हमले के 2 और आरोपी पकड़े, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू में पति-पत्नी पर हमले के 2 और आरोपी पकड़े, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू में हमले में घायल महिला. (FILE PHOTO)

कुल्लू में हमले में घायल महिला. (FILE PHOTO)

Kullu News: 25 अगस्त को शाम 8 बजे के समय पति-पत्नी का रास्ता रोककर दर्जनों आरोपियों ने जानलेवा हमले को अंजाम दिया था. इसमें लोहे की रॉड़ और पत्थरों के साथ हमला किया गया.

  • Share this:

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पति-पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों के गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से गिरफ्तार किया है, जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने दोनों आरोपियों का 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा. आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय कमल सिंह उर्फ टाईगर गांव ओलड़ डाकघर भैरैण (भुंतर) और 23 वर्षीय अखिल शर्मा बिशन गांव जयपुर डाक्घर पूईद (कुल्लू) के रूप मे हुई है. मामले में अब तक कुल सात आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. भाजपा का नेता मामले में मुख्य आरोपी है.

जानकारी के अनुसार, 25 अगस्त को शाम 8 बजे के समय पति-पत्नी का रास्ता रोककर दर्जनों आरोपियों ने जानलेवा हमले को अंजाम दिया था. इसमें लोहे की रॉड़ और पत्थरों के साथ हमला किया गया. हमले में घायल यूमदेई का लाल बहादुर शास्त्री नरेचौक मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है और ‌वहीं, पति परस राम पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती हैं. यह पूरा मामला कुल्लू कोर्ट परिसर में दोनों पक्षों में मारपीट के बाद शुरु हुआ था. इसका वीडियो वायरल हुआ था.

क्या बोले एसपी कुल्लू

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पति-पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 22 वर्षीय कमल सिंह और 23 वर्षीय अखिल शर्मा को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया है. दोनों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ सुबूत जुटाए हैं. मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने छोड़ दिया है, क्योंकि उनके खिलाफ कोई सुबूत नहीं मिले थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज