अपना शहर चुनें

States

कुल्लू पुलिस ने 2 किलो से ज्यादा चरस और 40 ग्राम हेरोइन के साथ 5 युवकों को पकड़ा

कुल्लू पुलिस ने दो युवकों को चरस के साथ ​गिरफ्तार किया
कुल्लू पुलिस ने दो युवकों को चरस के साथ ​गिरफ्तार किया

कुल्लू पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. पुलिस ने दो चरस तस्करों के कब्जे से 2 किलो 225 ग्राम चरस बरामद की है और 40 ग्राम हेरोइन के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
कुल्लू पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. पुलिस ने दो चरस तस्करों के कब्जे से 2 किलो 225 ग्राम चरस बरामद की है और 40 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. 27 ग्राम हेरोईन के साथ फोजल निवासी महेंद्र और 13 ग्राम हेरोईन के साथ मणिकर्ण के रणजीत को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने हेरोइन और चरस तस्करों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बजौरा नाके पर हेड कांस्टेबल तिलक राज की टीम में शामिल कांस्टेबल श्याम सिंह और सुनील महंत रात्रि गश्त के दौरान नाकेबंदी पर थे. इस दौरान बस में सफर कर रहे दो व्यक्तियों के सामान की चेकिंग की गई तो अटैची में से 2 किलो 225 ग्राम चरस मिला. पुलिस ने दोनों चरस तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

एसएचओ भुंतर, मोहन सिंह रावत ने बताया कि भुंतर पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और नाकाबंदी व गश्त के दौरान नशे तस्करों को पकड़ कर जेल में डाला जा रहा है. कुल्लू की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि भुंतर पुलिस ने बजौरा चेकपोस्ट पर दो व्यक्तियों के कब्जे से 2 किलो 225 ग्राम चरस बरामद की है.



ये भी पढ़ें: शिमला में निजी संस्था को स्कूल के लिए निगम की मिली अनुमति, PIL की दी धमकी!
कांग्रेस नेता कौल सिंह ने कहा-BJP MLA जिस सीडी की बात कर रहे, उसकी जांच हुई तो वे अंदर जाएंगे

आठ दिव्यांग बच्चों की सुविधा के लिए इलेक्ट्रिक बस को मंत्री ने दिखाई हरी झंडी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज