लाइव टीवी

कुल्लू पुलिस ने एक व्यक्ति को 1.168 किलोग्राम अफीम के साथ किया गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 20, 2019, 6:55 PM IST
कुल्लू पुलिस ने एक व्यक्ति को 1.168 किलोग्राम अफीम के साथ किया गिरफ्तार
कुल्लू पुलिस ने 1 किलो 168 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्लू जिले के बंजार थाना क्षेत्र के साईं रूपा में पुलिस एक व्यक्ति के कब्जे से 1 किलो 168 ग्राम अफीम (Opium) पकड़ा है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control bureau) का नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है. इस अभियान के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एसआई रामलाल की अगवाई में बंजार थाना क्षेत्र के साईं रूपा में नाकेबंदी के दौरान एक व्यक्ति के कब्जे से 1 किलो 168 ग्राम अफीम (Opium) बरामद की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक एसएनसीसी के एसआई रामलाल के नेतृत्व में तीर्थन घाटी के साइरोपा में नाकेबंदी कर रखी थी. इसी दौरान एक व्यक्ति पैदल आ रहा था, जो पुलिस को देखकर घबरा गया और हाथ में लिया थैला फेंक कर भागने लगा.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

एसएनसीसी की टीम ने आरोपी व्यक्ति को दौड़ाकर पकड़ लिया. आरोपी व्यक्ति के थैले से 1 किलो 168 ग्राम अफीम बरामद की गई. वहीं एसएनसीसी की टीम ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Accused Arrested) किया है.

पुलिस को देखकर भागने लग गया आरोपी

एसएनसीसी के डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि बंजार उपमंडल के तीर्थन घाटी के साइरोपा में एसआई रामलाल के नेतृत्व में टीम ने नाका लगा रखा था और इसी दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा कर भागने लग गया. उसके पास बैग से 1 किलो 168 ग्राम अफीम बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि अफीम तस्कर की पहचान बीजू राम पुत्र श्री कुमत राम विलेज मंझली डाकघर बठाहड़ बंजार निवासी के रूप में हुई है.

नशा तस्करों के खिलाफ एसएनसीसी की टीम रख रही है कड़ी नजर

रोहित मृगपुरी ने कहा कि बीजू राम के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है और उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि एसएनसीसी की टीम पूरे जिला में नशा तस्करों पर कड़ी नजर रख रही है. इस अभियान के चलते लगातार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें:  मंडी : इलेक्ट्रॉनिक आइटम के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने शिमला में कहा-GST को लागू करना पागलपन था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...