Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Himacal: नेपाल से लाया 2.14 किलो चरस, कुल्लू में क्रिसमस-न्यू ईयर पर खपानी थी, गिरफ्तार

Drugs in Himacal: नेपाल से लाया 2.14 किलो चरस, कुल्लू में क्रिसमस-न्यू ईयर पर खपानी थी, गिरफ्तार

हिमाचल में नशे का कारोबार.

हिमाचल में नशे का कारोबार.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह चरस की खेप नेपाल से कुल्लू लाई जा रही थी और क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर मलाणा क्रीम नाम से बेची जानी थी. आरोपी चरस की अच्छी कीमत वसूलने की फिराक में था.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए नशा तस्कर सक्रिय हो गए है. इस दौरान नेपाल से भी चरस की खेप कुल्लू पहुंचती है. पुलिस ने निजी बस में सफर कर रहे नेपाली से 2 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस की एसआईयू टीम ने बजौरा नाके पर निजी बस की चैकिंग के दौरान राजेश हमाल बाजे, गांव बडीगाड, धौलागिरी नेपाल निवासी से 2 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. तस्कर को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह चरस की खेप नेपाल से कुल्लू लाई जा रही थी और क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर मलाणा क्रीम नाम से बेची जानी थी. आरोपी चरस की अच्छी कीमत वसूलने की फिराक में था. आरोपी पहले 5-7 वर्ष कुल्लू जिला के विभिन्न इलाकों मे लेबर का काम कर चुका है.

कहां बेचनी थी चरस

पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उक्त चरस की खेप आगे किस को बेची जानी थी. आरोपी को अभियोग में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. एसपी कुल्लू ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जायेगा. आरोपी की पहचान 40 बर्षीय राजेश के रूप में हुई है.

Tags: Drugs Peddler, Himachal Police, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर