लाइव टीवी

कुल्लू पुलिस ने 10 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 7:49 PM IST
कुल्लू पुलिस ने 10 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो युवकों से बरामद किया 10 ग्राम चिट्टा (फाइल फोटो)

कुल्लू में चेकिंग के दौरान एक गाड़ी में सवार दो युवकों के पास से 10 ग्राम हेरोइन (heroin) बरामद की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu)जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है, जिसके तहत कुल्लू जिला में विभिन्न थानों चौकियों में गश्त पर नाकाबंदी के दौरान नशा तस्करों (Drug smugglers) पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने बजारा टीसीपी नाका के समीप नाकाबंदी के दौरान मंडी से कुल्लू की तरफ आ रही एक गाड़ी में सवार दो युवकों के पास से 10 ग्राम चिट्टा (heroin) बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बजौरा टीसीपी नाके पर 2 युवाओं से बरामद किया 10 ग्राम चिट्टा

जानकारी के मुताबिक भुंतर पुलिस थाना की टीम हेड कांस्टेबल गोपाल के नेतृत्व में बजारा टीसीपी नाका के समीप नाकाबंदी के दौरान मंडी से कुल्लू की तरफ आ रही  एक गाड़ी को रोका तो उसमें सवार दो युवकों से 10 ग्राम चिट्टा बरामद किया. पुलिस ने 25 वर्षीय अरुण शर्मा और 24 वर्षीय दुर्गा दास को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

युवा नशे के कारोबार में संलिप्त-राज कुमार चंदेल

एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में ला रही है. जिसके तहत कुल्लू जिला में जगह-जगह पर चरस तस्करों से नशा बरामद कर हवालात के भीतर डाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि नशा तस्करी में सबसे ज्यादा युवक शामिल है, जिसमें 18 से 30 वर्ष के बीच की आयु के ज्यादातर युवा नशे के सेवन और तस्करी के धंधे में संलिप्त हो रहे हैं, ऐसे में यह चिंता का विषय है कि युवाओं में नशे किस सेवन व तस्करी के कारोबार में अपना भविष्य खराब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस समाज से नशा खत्म करने के लिए नशा माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर नशा मुक्त समाज बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- महिलाओं ने बुजुर्ग को पेड़ से बांधा, जूतों की माला पहनाई, मुंह काला कर गांव में घुमाया, 7 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- मंडी में क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को पीटा, जख्म देख निकल आएगा कलेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 7:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर