Home /News /himachal-pradesh /

kullu police booked bjp women leader in st sc case and beating old man hpvk

कुल्लूः BJP की जिला परिषद सदस्य रेखा गुलेरिया पर केस, 75 साल के बुजुर्ग को पीटने का आरोप

जिला परिषद सदस्य रेखा गुलेरिया के खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज हुआ है.

जिला परिषद सदस्य रेखा गुलेरिया के खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज हुआ है.

Kullu News: बुजुर्ग का कहना है कि मैंने साल 1985 में यहां पर 6 बिस्वा भूमि ली थी. इस पर 2 बिस्वा भूमि घर का निर्माण किया. 4 बिस्वा भूमि को लेकर बीते दिन रेखा गुलेरिया ने भुंतर तहसील के कानूनगो को साथ लाया था और पैमाइश कर वाई थी. अब वह मेरी जमीन को अपनी जमीन बता रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में भुंतर पुलिस थाना में भाजपा नेत्री एवं  बरशेनी वार्ड की जिला परिषद सदस्य रेखा गुलेरिया के खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस के मुताबिक, राम सिंह थापा निवासी गांव गोंधला, लाहौल स्पीति ने भुंतर में शिकायत दर्ज की है.

बुजुर्ग राम सिंह थापा ने आरोप लगाया कि जिला परिषद सदस्य रेखा गुलरिया सुबह 15 -20 लोगों को लेकर मेरे घर आई, जिसके बाद मेरे साथ मारपीट, गाली-गलौज और जाति सूचक शब्द कहे. साथ ही शौचालय में भी तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि मैं 75 वर्ष का बुजुर्ग हूं  और रेखा गुलेरिया ने मुझे थप्पड़ मारे.

कुल्लू के डीएसपी हेड क्वार्टर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. डीएसपी हेडक्वार्टर कुल्लू ने पीड़ित राम सिंह ढाबा के घर पहुंच कर टीम के साथ परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों के बयान लिए .इस मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों के भी बयान दर्ज किया है.

क्या है मामला

बुजुर्ग का कहना है कि मैंने साल 1985  में यहां पर 6 बिस्वा भूमि ली थी. इस पर 2 बिस्वा भूमि घर का निर्माण किया. 4 बिस्वा भूमि को लेकर बीते दिन रेखा गुलेरिया ने भुंतर तहसील के कानूनगो को साथ लाया था और पैमाइश कर वाई थी. अब वह मेरी जमीन को अपनी जमीन बता रही हैं. मैंने इस मामले को लेकर भुंतर पुलिस थाने में शिकायत दी है औ कार्यवाही की मांग की है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर भुंतर थाने में रेखा गुलरिया के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट-तीन के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

Tags: Himachal, Himachal news, Himachal Politics, Kullu Manali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर