Kasol Viral Video: पुलिस ने दर्ज की FIR, गोली चली या नहीं, जानिये, Facebook Live का सच

फेसबुक लाइव वीडियो. (सांकेतिक तस्वीर)
फेसबुक लाइव वीडियो. (सांकेतिक तस्वीर)

Kasol Viral Video: पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन चल रही है और फेसबुक पर लाइव वायरल वीडियो को परिवार ने हटा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला (Kullu) की मणिकर्ण घाटी के कसोल में फेसबुक पेज पर लाइव वायरल वीडियो (Viral Video) मामले में एक परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर गोली चलाकर हमला करने का आरोप लगाया था. इसमें एक व्यक्ति और युवती ने वायरल वीडियो में गोली (Firing) चलाने से उनके कुक के हाथ में चोट लगने के आरोप लगाए थे.

पुलिस पर सवाल उठाए थे
मामले में परिवार ने सीधा आरोप में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे, जिस पर पुलिस ने वायरल वीडियो (Viral Video) मामले में सभी आरोप सिरे से नकार दिया है और इस मामले में परिवार के सदस्यों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

परिवार ने लगाए थे आरोप
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कसोल के एक परिवार ने फेसबुक लाइव में वीडियो वायरल किया था, जिसमें परिवार पर गोली से अटैक कर एक युवक के हाथ में जख्म हुआ है. मामले में पुलिस ने सोशल मीडिया हैंडल में भी क्लियर किया था कि किसी पुलिस की किसी पार्टी ने गोली नहीं चलाई है. युवक के हाथ पर झगड़े के कारण चोट लगी है. पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन चल रही है और फेसबुक पर लाइव वायरल वीडियो को परिवार ने हटा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज