कुल्लू: श्रीनगर से ट्रक में लाई 209 किलोग्राम भुक्की पकड़ी, पंजाब के 2 युवक गिरफ्तार

कुल्लू में पकड़ी गई भुक्की.
कुल्लू में पकड़ी गई भुक्की.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 24 वर्षीय सुखदीप सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी पूर्वाल आर्यन सदर गुरदासपुर पंजाब, 20 वर्षीय गगनदीप शर्मा पुत्र बचन लाल खाहन गुरदासपुर पंजाब को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू (Kullu) में भुंतर पुलिस ने नाकेबंदी के दोरान अफीम की भुक्की (Drugs) भारी मात्रा में बरामद की है. पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर पंजाब (Punjab) के दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. इनसे 209 किग्रा भुक्की मिली है.

बजौरा के पास तलाशी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने बंजौरा के पास नाकेबंदी कर रखी थी और इस दौरान जब एक वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन में से 209 किलो 706 ग्राम अफीम की भुक्की बरामद की है. उन्होंने बताया कि इसे पंजाब के दो युवक एक ट्रक नम्बर में लेकर जा रहे थे. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर अफीम की भुक्की को भी पुलिस ने जब्त कर दिया है. दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 15 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

इनकी हुई गिरफ्तारी
एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 24 वर्षीय सुखदीप सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी पूर्वाल आर्यन सदर गुरदासपुर पंजाब, 20 वर्षीय गगनदीप शर्मा पुत्र बचन लाल खाहन गुरदासपुर पंजाब को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि ये दोनों अफीम की भुक्की को श्रीनगर से लेकर आए थे. पुलिस आगामी छानबीन करने में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज