Assembly Banner 2021

Viral Video: कुल्लू में पीठ पर स्कूटी लादकर ले जा रहा था शख्स, लोग बोले-महंगे पेट्रोल के रूझान आने शुरू

कुल्लू में वायरल वीडियो. पीठ पर स्कूटी उठाए युवक.

कुल्लू में वायरल वीडियो. पीठ पर स्कूटी उठाए युवक.

Scooty Viral Video Kullu: हिमाचल प्रदेश में लगातार पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में इजाफा हुआ है. बढ़ती महंगाई पर लोगों में खासा रोष है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:39 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ है. वीडियो में एक शख्स भारी भरकम स्कूटी (Scooty viral Video) को पीठ पर लादकर ले जा रहा है. सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और यूजर्स इसे पैट्रोल के दामों से जोड़कर देख रहे हैं. कई सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पेट्रोल के रेट बढ़ने के बाद रूझान आने शुरू हो गए हैं. वीडियो को देखकर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं. बता दें कि हिमाचल में भी पेट्रोल (Petrol) के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के रामशिला गैमन ब्रिज के पास का यह वीडियो है. इसमें एक व्यक्ति पीठ पर स्कूटी पीठ पर उठाकर ले जाता हुआ दिख रहा है. कुछ लोग इसे बाहुबली भी बता रहे हैं. हालांकि, पता चला है कि युवक की स्कूटी में तेल खत्म हो गया था और पेट्रोल पंप 500 मीटर दूर था. इसलिए वह स्कूटी को पीठ पर उठाकर ही लेकर चल पड़ा. वहीं, चर्चा यह भी है कि तकनीकी खराबी की वजह से युवक ने पीठ पर स्कूटी उठा ली.
Youtube Video


माकपा का प्रदर्शन
कुल्लू जिला मुख्यालय में बढ़ती महंगाई पर सोमवार को सीपीआईएम पार्टी ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की. पार्टी के जिला महासचिव होतम सिंह सोंखला की अध्यक्षता में डीसी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया. उन्होंने कहा कि सरकार खजाना भर पूंजीपत्तियों को लूटा रही है. केंद्र व प्रदेश सरकार अनाप-शनाप टैक्स कम करे और राहत दे. सीपीएम के विधायक राकेश सिंघा जनता के मुद्दों को लेकर लिस्ट बनाई है एक-एक मुद्दे को विधानसभा के पटल पर रखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज