Home /News /himachal-pradesh /

Suicide Case: कुल्लू में जालंधर के 19 साल के युवक ने कमरे में किया सुसाइड

Suicide Case: कुल्लू में जालंधर के 19 साल के युवक ने कमरे में किया सुसाइड

कुल्लू में 19 साल के युवक ने सुसाइड किया है.

कुल्लू में 19 साल के युवक ने सुसाइड किया है.

Kullu Suicide Case: घटना के दौरान युवक ने कमरे को अंदर से बंद किया था. कुल्लू पुलिस को मामले की सूचना मिली तो दलबल के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन की. सुसाइड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी है.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में 19 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फंदा लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है. कुल्लू पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पंजाब के जालंधर की गुजराती कॉलोनी के निवासी रोहित कुमार ने कुल्लू सदर थाना क्षेत्र के ढालपुर में ठाकुर डेंटल क्लीनिक के पास सुसाइड किया है. युवक यहां पर एक किराये के कमरे में रहता था. घटना के दौरान युवक ने कमरे को अंदर से बंद किया था.

कुल्लू पुलिस को मामले की सूचना मिली तो दलबल के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन की. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि नवयुवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारण का अभी पता नहीं सका है.

क्यों किया सुसाइड
एसपी कुल्लू गुरुदेव सिंह ने घटना की पुष्टि की है. साथ ही बताया कि युवक के परिजनों को सूचना दी गई है. शनिवार को कुल्लू अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. घटना की पड़ताल की जा रही है. सुसाइड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Tags: Himachal Police, Kullu Manali, Kullu Police, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर