Home /News /himachal-pradesh /

Kullu News: हाईवे पर गुंडागर्दी, BJP नेता पर साथियों संग पति-पत्नी को पीटने का आरोप, हालत गंभीर

Kullu News: हाईवे पर गुंडागर्दी, BJP नेता पर साथियों संग पति-पत्नी को पीटने का आरोप, हालत गंभीर

आरोपी की पति पत्नी के साथ दो दिन पहले कोर्ट परिसर में मारपीट हुई थी.

आरोपी की पति पत्नी के साथ दो दिन पहले कोर्ट परिसर में मारपीट हुई थी.

Kullu Viral Video: पूरा विवाद जमीन के लेन-देन के पैसों को लेकर जुड़ा है. मंगलवार को दोनों पक्षों में कुल्लू कोर्ट परिसर के बाहर मारपीट हुई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. मामले में क्रॉस केस दर्ज हुआ था.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भाजपा नेता और उसके गुंडों पर पूर्व प्रधान और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. हमले में पति पत्नी गंभीर घायल हैं और दोनों को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. हाईवे पर यह वारदात हुई है, जब दोनों पति पत्नी कार में सवार होकर जा रहे थे. पुलिस ने मामले में 3-4 लोगों को डिटेन किया है. साथ ही धारा-147, 148, 149 आईपीसी, 307, एट्रोसिटी एक्ट-3 के तहत मामला दर्ज किया है. इससे पहले मंगलवार को दोनों पक्षों में कुल्लू कोर्ट परिसर में जमकर मारपीट हुई थी. घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था.

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात दोनों पति-पत्नी कार में सवार हो कर जा रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे पर आरोपी सहित कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवा दी और हमला कर दिया. हमले के बाद महिला एक वीडियो में यह कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वह हमलावरों के नाम जानती हैं और 3-4 आरोपियों के नाम भी बताती हैं. इस दौरान वहां कुछ लोग पहुंचते हैं और दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाते हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों को बुरी तरह बेरहमी से पीटा गया है. दोनों खून से लथपथ दिख रहे हैं.

हिमाचल के कैबिनेट मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ आरोपी.

कैसे शुरू हुआ विवाद
दरअसल, पूरा विवाद जमीन के लेन-देन के पैसों को लेकर हुआ है. मंगलवार को दोनों पक्षों में कुल्लू कोर्ट परिसर के बाहर मारपीट हुई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. मामले में क्रॉस केस दर्ज हुआ था.

अब भाजपा मीडिया सहप्रभारी कुल्लू पर कुछ गुंडों के साथ मिलकर पूर्व पंचायत प्रतिनिधि पति-पत्नी पर हमले का आरोप लगा है. वहीं, इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.  वहीं,
शिक्षा मंत्री व मनाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोंविद सिंह ठाकुर ने लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचाराधीन दोनों घायलों तथा इनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिये हमने पुलिस अधीक्षक कुल्लू को इस मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

कुल्लू में हाईवे पर घायल शख्स.

नेशनल हाईवे में सरेआम गुंडागर्दी की अब पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले में एएसपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है औरपुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है.  इस मामले में अब अलग से केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में 3-4 लोगों को डिटेन किया है.
साथ ही धारा-147, 148, 149 आईपीसी, 307, एट्रोसिटी एक्ट-3 के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही घायल महिला  यूमदेई का बयान भी लिया गया है.

Tags: BJP, Himachal Government, Kullu Court, Kullu Manali

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर