Home /News /himachal-pradesh /

OMG! सड़क पर जमे पानी की वजह से पलटी कार, फिर स्किड होती चली गई, Video Viral

OMG! सड़क पर जमे पानी की वजह से पलटी कार, फिर स्किड होती चली गई, Video Viral

कुल्लू में स्किड हुई कार

कुल्लू में स्किड हुई कार

Viral Video of Car Accident in Kullu: इस हादसे में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. यह सारा वाक्या सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि यह कार कुल्लू से मनाली की ओर जा रही थी. पुलिस के अनुसार सुबह के समय यह हादसा पेश आया.

अधिक पढ़ें ...

    कुल्लू. हिमाचल में सड़क पर कार के स्किड होने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुल्लू जिले के डोभी का है. जहां सड़क पर जमे पानी पर कार स्किड (Car Skid) होने के बाद पलट गई. इसके बाद कार एक तरफ से उठने के बाद दूसरी तरफ की बॉडी व दरवाजों पर टिक गई और सरकती हुई तेजी से आगे निकल गई. इस हादसे (Accident) के दौरान एक राहगीर भी बाल बाल बच गया.

    बता दें कि सर्दी के मौसम में घना कोहरा और धुंध के चलते भी कई वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला कुल्लू जिला से सामने आया है. यहां ठंड बढ़ने से सड़कों पर पानी जमने शुरू हो गया है. ऐसे में वाहन स्किड होने लगे हैं. कुल्लू जिले के डोभी के पास भी रविवार को एक कार स्किड हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    बताया जा रहा है कि जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां सर्दियों के मौसम में सड़क पर रात को ओस गिरने के बाद सुबह पानी जम जाता है. जिस वजह से सड़क पर फिसलन बढ़ जाती है. यह हादसा एक होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. हालांकि पुलिस के पास इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है, जिस वजह से पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

    शिमला में कोहरा जमने से गाड़ियो की टक्कर

    वहीं, शिमला के साथ लगते पर्यटक स्थल कुफरी और फागू के पास सड़क पर कोहरा जमने के कारण एक साथ कई गाड़ियों की टक्कर हो गई. ये हादसा रविवार सुबह के समय पेश आया. सड़क पर कोहरा जम जाने के कारण कई गाड़ियां स्किड होकर आपस में टकरा गईं. इस टक्कर में आधा दर्जन के करीब लोग जख्मी हुए हैं. इस टक्कर से गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ है. कोहरे पर गाड़ियों के फिसलने की घटना दो स्थानों पर पेश आई.

    Tags: Accident, Car accident, Kullu News, Kullu Police, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर