Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: महिला IPS अधिकारी का पेन हुआ गुम, तलाश में भेजे जवानों ने बाजार खंगाला¸ CCTV भी देखे

हिमाचल: महिला IPS अधिकारी का पेन हुआ गुम, तलाश में भेजे जवानों ने बाजार खंगाला¸ CCTV भी देखे

हिमाचल में महिला पुलिस अफसर का पेन हुआ गुम. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल में महिला पुलिस अफसर का पेन हुआ गुम. (सांकेतिक तस्वीर)

Kullu Women IPS Officer Pen missing case: एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पेन गुम होने की बात सही है. लेकिन मीडिया ने बेवजह ही मामले को तूल दिया है. महिला अधिकारी कुल्लू में पुलिस भर्ती के लिए पहुंची थी. यहां उन्होंने रविवार को बाजार में शॉपिंग भी की थी. पूरा मामला अब चर्चा का विषय बन गया है.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. उत्तर प्रदेश में मंत्री की भैंसे चोरी होने की खबर तो आपने पढ़ी ही होगी. वहीं, मंडी में महिला एसपी की अँगुठियां गुम होने के मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है. हालांकि, यहां भैंस चोरी नहीं हुई है. लेकिन एक महिला आईपीएस (IPS) का पेन गुम हो गया. पेन की तलाश के लिए पुलिस अफसर ने जवान (Kullu Police) भी भेज दिए, लेकिन पेन नहीं मिला.

दरअसल, मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती का आयोजन हो रहा है. इसी सिलसिले में महिला अफसर जिला मुख्यालय कुल्लू में पुलिस भर्ती करवाने आई हैं. यहां पर महिला आईपीएस अधिकारी का महंगा पेन गुम हो गया. इसे ढूंढ़ने के लिए पुलिस के जवान लगा दिए गए. हालांकि, पेन का पता नहीं लग पाया है, लेकिन पुलिस अधिकारी का गुम हुआ पेन चर्चा का विषय बन गया है. गुम पेन की कीमत हजारों में बताई जा रही है.

दुकानों में तलाश, सीसीटीवी भी खंगाले
पेन तलाशने में जुटे पुलिस कर्मचारियों ने ढालपुर में कई दुकानों में जाकर पूछताछ की. यहां तक कि दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आम आदमी की शिकायत पर पुलिस कितनी जल्दी कार्रवाई करती है, जबकि कमांडेंट महिला आईपीएस अधिकारी के पेन की तलाश के लिए जवान भी लगा दिए गए. दरअसल, रविवार शाम को महिला अधिकारी ढालपुर अस्पताल के आसपास की दुकानों में कुछ सामान की खरीदारी के लिए आई थीं. इस दौरान उनका कीमती पेन कहीं खो गया. हालांकि, पेन को उन्होंने ढूंढ़ने की कोशिश नाकाम रही है.

ऐसे में सोमवार दोपहर के समय पुलिस के कर्मचारी दुकानों में पहुंचे. वहीं, मामले में  एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पेन गुम होने की बात सही है. लेकिन मीडिया ने बेवजह ही मामले को तूल दिया है.

Tags: Himachal Police, Himachal Polls, Kullu Manali, Kullu News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर