Home /News /himachal-pradesh /

kullu women murder case police take statement of 24 persons injury mark found on head hpvk

कुल्लू मर्डर केसः महिला के बालों में फंसा मिला लोहे का कड़ा, 24 लोगों से पूछताछ

60 वर्षीय शकुंतला देवी अकेली रहती थी. महिला को अज्ञात ने बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है.

60 वर्षीय शकुंतला देवी अकेली रहती थी. महिला को अज्ञात ने बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है.

Kullu Women Murder: महिला के सिर में चोटें लगी थी. महिला के सिर बालों में आरोपी का लोहे का कड़ा भी फंस हुआ मिला है. पुलिस ने 302-आईपीसी के तहत मामला दर्ज की छानबीन शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा. पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से पूछताछ की है. महिला के सिर पर गहरी चोट के निशान है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

60 वर्षीय शकुंतला देवी अकेली रहती थी. महिला को अज्ञात ने बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है.
पुलिस को रात करीब साढ़े बारह बजे सूचना मिली थी कि गड़सा में महिला का शव पड़ा हुआ है.
पुलिस ने 302-आईपीसी के तहत मामला दर्ज की छानबीन शुरू कर दी है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की गड़सा घाटी में रविवार देर रात को बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. महिला घर में अकेली रहती थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. कुल्लू में एक सप्ताह में यह दूसरा मर्डर है.

जानकारी के मुताबिक, 60 वर्षीय शकुंतला देवी अकेली रहती थी. महिला को अज्ञात ने बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच थे. पुलिस ने मंडी से एफएसएल टीम को बुलाया गया था.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने कहा कि  पुलिस को रात करीब साढ़े बारह बजे सूचना मिली थी कि गड़सा में महिला का शव पड़ा हुआ है और उस के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने रातभर पहरा दिया. सुबह एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं. महिला अकेली रहती है और किसी ने महिला के साथ मारपीट की है.

महिला के सिर में चोटें लगी थी. महिला के सिर बालों में आरोपी का  लोहे का कड़ा भी फंस हुआ मिला है. पुलिस ने 302-आईपीसी के तहत मामला दर्ज की छानबीन शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा. पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से पूछताछ की है.  महिला के सिर पर गहरी चोट के निशान है.

मामले में  2 दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए हैं. महिला के शव को पुलिस ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एसपी ने कहा कि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर