कुल्लू: गोशाला के बाहर से 6 साल के बच्चे को तेंदुए ने उठाया, चिल्लाया तो ज़बड़े से छूटा, घायल
Kullu News in Hindi

कुल्लू: गोशाला के बाहर से 6 साल के बच्चे को तेंदुए ने उठाया, चिल्लाया तो ज़बड़े से छूटा, घायल
कुल्लू में तेदुएं का हमला.

बीते कुछ माह पहले भी च्वाई क्षेत्र में ही तेंदुए ने एक तीन साल की बच्ची को उठाया लिया था. जंगल में बच्ची के शरीर के टुकड़े मिले थे. इसके बाद क्षेत्र के खौफ हैं. लोगों ने वन विभाग से तेंदुए को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 10:30 AM IST
  • Share this:
आनी (कुल्लू). हिमाचल के कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में तेंदुए का आतंक देखने को मिल रहा है. लोगों में तेंदुए को लेकर खौफ बना हुआ है. ताजा मामले में एक बच्चा तेंदुए का शिकार होने से बच गया.

दरअसल, मंगलवार शाम को करीब आठ बजे च्वाई के नजदीक बुआंदा में एक छह साल के बच्चे को तेंदुए ने उठा लिया. चिल्लाने पर बच्चा तेंदुए के जबड़े से छूट गया और उसकी जान बच गई. बताया जा रहा है कि तेंदुए के हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे तुरंत आनी अस्पताल पहुंचाया गया. यहां उसका इलाज जारी है. बच्चे की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ऐसे हुई घटना
जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मां पशुओं को घास डालने गोशाला गई थीं. इस दौरान बेटा गोशाला के दरवाजे के पास खेल रहा था. उसी समय घात लगाकर बैठे तेंदुए ने बच्चे पर हमला कर दिया. इस दौरान बच्चे और उसकी मां ने शोर मचाया तो बच्चा तेंदुए के जबड़े से छूट गया और उसकी जान बच गई.
हाल में बच्ची को आंगन से ले गया था तेंदुआ


बीते कुछ माह पहले भी च्वाई क्षेत्र में ही तेंदुए ने एक तीन साल की बच्ची को उठाया लिया था. जंगल में बच्ची के शरीर के टुकड़े मिले थे. इसके बाद क्षेत्र के खौफ हैं. लोगों ने वन विभाग से तेंदुए को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है. वन विभाग का कहना है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जाएगा. उधर, ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. उन्होंने वन विभाग से तेंदुए को जल्द पकड़ने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading