Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के कुल्लू में पति-पत्नी पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी BJP नेता गिरफ्तार

हिमाचल के कुल्लू में पति-पत्नी पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी BJP नेता गिरफ्तार

कुल्लू में पति पत्नी पर हमले का मुख्य आरोपी.

कुल्लू में पति पत्नी पर हमले का मुख्य आरोपी.

Kullu husband wife attack case: दरअसल, जमीन के लेन-देन के पैसों का यह विवाद है. 24 अगस्त को कुल्लू कोर्ट परिसर में दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. बाद में अगले दिन बुधवार देर शाम को पति पत्नी पर जानलेवा हमला किया गया.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में पति-पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता सहित 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में अब तक 5 आरोपियों को दबोचा है. इनमें से 3 आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और 5 दिन का पुलिस रिमांड दिया है. भाजपा नेता और अन्य आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं, मामले में घायल पति की हालत गंभीर है और उसे मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज से पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पति-पत्नी पर जानलेवा हमले में 3 आरोपियों को कोर्ट ने 1 सिंतबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा है और मुख्य आरोपी खिमी राम और सिद्वहू को नेऊली के थर्मण से गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में घटना स्थल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों की पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
एक युवक परिजनों बोले बेटा घर पर था

मामले में गिरफ्तार एक आरोपी गौरव के परिजन एसपी से मिले हैं, जिसमें परिजनों का कहना है घटना के वक्त उनका बेटा घर पर था पुलिस मामले मे तफ्तीश कर रही है. एसपी ने कहा कि आरोपियों से पुलिस रिमांड में गहनता से पुछताछ की जाएगी और इस मामले में जुड़े सभी आरोपियों को सलाखों के पिछे भेजा जाएगा.

क्या है पूरा विवाद

दरअसल, जमीन के लेन-देन के पैसों का यह विवाद है. 24 अगस्त को कुल्लू कोर्ट परिसर में दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. बाद में अगले दिन बुधवार देर शाम को पति पत्नी पर जानलेवा हमला किया गया. दोनों पर बेहरमी से वार किए गए. पुलिस ने मामले में अटेम्पट टू मर्डर का केस दर्ज किया है.

Tags: BJP, Himachal Government, Kullu Court, Kullu Police, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर