हिमाचल: ओल्ड मनाली में मंडी की 48 वर्षीय महिला का मर्डर, मचा हड़कंप

मनाली में महिला की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)
मनाली में महिला की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Manali: पुलिस ने मामले में आईपीसी 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल ले 50 मीटर के दायरे को चारों तरफ सील कर दिया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी ओल्ड मनाली (Old Manali) के वन क्षेत्र में शेड में रह रही 48 वर्षीय महिला के मर्डर (Murder) किया गया है. वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. महिला (Women) के सिर पर तेज हथियार से हमला (Attack) के निशान पाए गए है. पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

एसपी भी मौके पर पहुंचे
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. महिला मंडी जिला की बताई जा रही है. मंडी से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और टीम ने मामले से संबंधित साक्ष्य जुटाए गए. वहीं, एसपी ने बताया कि महिला के सिर पर तेज धारदार हथियार से हमला किया है.

मामला दर्ज किया: एसपी
पुलिस ने मामले में आईपीसी 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल ले 50 मीटर के दायरे को चारों तरफ सील कर दिया है. एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर शनिवार को साक्ष्य जुटाएंगे. उसके बाद महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज