Home /News /himachal-pradesh /

लापता महिला के परिजनों से एसपी को दिया ज्ञापन

लापता महिला के परिजनों से एसपी को दिया ज्ञापन

लापता महिला का पता लगाने के लिए एसपी से गुहार लगाते परिजन
फोटो- ईटीवी

लापता महिला का पता लगाने के लिए एसपी से गुहार लगाते परिजन फोटो- ईटीवी

कुल्लू जिला मुख्यालय से करीब छह किलोमीटर दूर ऊबाग गांव से विमला देवी (31) नाम की एक विवाहिता सितंबर को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई है.

    कुल्लू जिला मुख्यालय से करीब छह किलोमीटर दूर ऊबाग गांव से विमला देवी (31) नाम की एक विवाहिता  सितंबर को रहस्यमय ढंग से  लापता हो गई है. महिला रात करीब 8 बजे पानी लेने गई थी और उसके बाद से अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला.

    इसे  लेकर ससुराल पक्ष ने पुलिस स्टेशन कुल्लू में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. महिला को ढूंढने के लिए पुलिस से सहयोग मांगा था  पर छह दिन बीत जाने के बाद भी महिला की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, जिसे  लेकर लापता महिला के मायके पक्ष व रिश्तेदारों ने एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री को ज्ञापन देकर उचित कार्यवाही की मांग की है.

    महिला के परिजनों ने एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री को सारी जानकारी दी  और उन्होंने लापता महिला के ससुराल पक्ष से भी इस मामले में पूछताछ करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि महिला के ससुराल में उसे तंग किया जाता था जिससे ससुराल के परिजनोंसे मामले में पूछताछ की जाए और लापता महिला को जल्द से जल्द ढूंढा जाए.

    उन्होंने बताया कि लापता महिला के पिता भी फरवरी माह में लापता हुए थे उसके बाद करीब 20 दिन के बाद मार्च माह में पंडोह में व्यास नदी में उनका शव मिला था. तब परिजनों ने मर्डर की आशंका जताई थी. उस मामले में भी पुलिस से न्याय की मांग की गई है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर