मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- बंजार बस हादसे में मालिक को नहीं दी क्लीनचिट

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 22, 2019, 6:24 PM IST
मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- बंजार बस हादसे में मालिक को नहीं दी क्लीनचिट
बंजार बस हादसा में बस का लाइसेंस और परमिट रद

कुल्लू जिले के बंजार में बस हादसे के मामले में सोशल मीडिया में यह अफवाह फैल गई कि जो बस दुघर्टनाग्रस्त हुई थी, उसे क्लीनचिट मिल गया.

  • Share this:
कुल्लू जिले के बंजार में बस हादसे के मामले में सोशल मीडिया में यह अफवाह फैल गई कि जो बस दुघर्टनाग्रस्त हुई थी, उसे क्लीनचिट मिल गया. सोशल मीडिया में यह अफवाह फैल गई कि परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने बस मालिक को क्लीन चिट दे दी है. परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि बस हादसे को लेकर किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है.  हादसे को लेकर सोशल मीडिया में एक अफवाह फैली है, जिसमें परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर द्वारा बस मालिक को हादसे का लेकर क्लीन चिट देने की सूचनाएं वायरल की जा रही है. इस पूरी घटना के बाद परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कुछ शरारती तत्व उनके इंटरव्यू के हिस्से को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है. सरकार ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. हादसे के बाद बस का लाइसेंस और बस परमिट भी रद्द कर दिया गया है.

 

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : गोविंद सिंह ठाकुर 

गोविंद ठाकुर ने कहा कि बंजार हादसे के लिए परिवहन विभाग और पुलिस भी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि बसों में ओवरलोडिंग की बराबर चैकिंग होनी चाहिए थी. गोविंद ठाकुर ने कहा कि इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई होगी.

पीजीआई में इलाज के दौरान एक महिला की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार के भेउट मोड़ के पास निजी बस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है. आज चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है. 42 वर्षीय मृतक की पहचान तारा विणी के तौर पर हुई है. वह चेहणी गांव की निवासी थी.

यह भी पढ़ेंः HRTC अब रोज की कमाई से चुकाएगी पेंशनरों की बकाया राशि 
Loading...

बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...