जम्मू-कश्मीर के मंत्री चौधरी लाल सिंह भाजपा जिला चुनाव प्रभारी नियुक्त

swarn Rana | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 7:38 PM IST
जम्मू-कश्मीर के मंत्री चौधरी लाल सिंह भाजपा जिला चुनाव प्रभारी नियुक्त
चौधरी लाल सिंह, वन एवं पर्यावरण मंत्री जम्मू एवं कश्मीर फोटो - ईटीवी
swarn Rana | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 7:38 PM IST
जम्मू एवं कश्मीर के वन एवं पर्यावरण मंत्री चौधरी लाल सिंह ने कहा है कि भाजपा ने जिला नूरपुर की जो जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उसका बखूबी निर्वहन करूंगा. चौधरी लाल सिंह शुक्रवार को नूरपुर में नूरपुर, इन्दौरा, फतेहपुर और ज्वाली विधानसभा के सभी कोर कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है क्योंकि इस प्रदेश की सरकार से जनता त्रस्त है और वो इससे निजात चाहती है. प्रदेश की जनता इन विधानसभा चुनावों में सरकार से बदला लेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकसभा चुनावों में प्रदेश की जनता ने चारों की चारों सीटें भाजपा की झोली में डाली थी उसी तरह इन विधानसभा चुनावों में भी जनता इस सरकार को चलता कर भाजपा की सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि इस समय केंद्र में भाजपा सरकार है और जब प्रदेश में भी भाजपा सरकार सत्तासीन होगी तो प्रदेश में विकास की नई बयार बहेगी. मंत्री ने कहा कि उन्हें जो इन चारों विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपी है वो इन चारों सीटों को जीतकर भाजपा की पार्टी की झोली में डालेंगे.
गौरतलब है कि चौधरी लाल सिंह जम्मू एवं कश्मीर के तेजतर्रार नेता हैं उनके इसी कार्यकुशलता के चलते जिला नूरपुर की चुनावी कमान उन्हें सौंपी है. ऐसे में वो अपने इस मिशन में कहाँ तक कामयाब होते है यह आने वाला समय ही बतायेगा.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर