हिमाचल में 5वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी नाबालिग चचेरा भाई फरार
Kullu News in Hindi

हिमाचल में 5वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी नाबालिग चचेरा भाई फरार
जबलपुर में डेढ़ साल की बच्ची लापता (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl raped in Kullu: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नाबालिग के चचेरे भाई पर रेप का आरोप है. बुधवार को छात्रा जब सुबह स्कूल जा रही थी तो वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल क्षेत्रीय स्थल कुल्लू में करवाया है. आरोपी नाबालिग फरार चल रहा है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला कुल्लू (Kullu) में भाई-बहन (Brother-sister) का रिश्ता कलंकित हुआ है. पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ चचेरे भाई ने दुष्कर्म (Rape With Minor) की घटना को अंजाम दिया. पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा से रेप का आरोपी चचेरा भाई भी नाबालिग है. आरोपी दसवीं कक्षा में पढ़ता है. पुलिस (Kullu Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है.

महिला थाना में एफआईआर
जानकारी के अनुसार, स्कूल जाते समय रास्ते मे चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया. इसके बाद छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी और परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, छात्रा के परिजनों की शिकायत पर महिला थाना कुल्लू में मामला आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को की 4 और 6 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है.

छात्रा का मेडिकल करवाया- एसपी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नाबालिग के चचेरे भाई पर रेप का आरोप है. बुधवार को छात्रा जब सुबह स्कूल जा रही थी तो वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल क्षेत्रीय स्थल कुल्लू में करवाया है. आरोपी नाबालिग फरार चल रहा है.



ये भी पढ़ें: चंबा में नाले में मिली हमीरपुर के Arts टीचर की लाश, पुलिस जांच में जुटी

VIDEO: IGMC में भर्ती छात्रा ने बताया, इसलिए कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदी थी

जुर्म पर लगाम कैसे! हिमाचल में 17000 पुलिस कर्मियों पर 70 लाख लोगों की सुरक्षा

हिमाचल में प्याज की कीमतों ने ‘शतक’ किया पार, 120 रुपये किलो पहुंचा दाम

मॉरीशस के PM जुगनाथ पत्नी के साथ पहुंचे कांगड़ा के बगलामुखी मंदिर, हवन करवाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज