कुल्लू में नाबालिग से रेप, जांच में साढ़े 3 माह की गर्भवती निकली, FIR
Kullu News in Hindi

कुल्लू में नाबालिग से रेप, जांच में साढ़े 3 माह की गर्भवती निकली, FIR
हिमाचल के कुल्लू में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने कहा कि पुलिस आरोपी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. मेडिकल जांच में नाबालिग अब गर्भवती निकली है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि, अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है.

शनिवार को लाए थे अस्पताल
जानकारी के अनुसार, उपमंडल बंजार में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. नाबालिग को शनिवार रात पेट दर्द की शिकायत होने पर उसे परिजन कुल्लू के एक निजी अस्पताल में लाए थे. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

साढ़े तीन माह की गर्भवती निकली
डॉक्टरों ने जब नाबालिग का अल्ट्रासाउंड किया तो पाया कि वह साढ़े तीन महीने की गर्भवती है. इसके बाद परिजनों के भी होश उड़ गए. मामला गंभीर होने के चलते इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ब्यान दर्ज किए. इसके बाद बंजार पुलिस थाना में अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.



यह बोले डीएसपी
डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने कहा कि पुलिस आरोपी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में भारी बारिश, मनाली में ताजा बर्फबारी, पारा लुढ़का

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से ठीक हुआ जमाती फिर पॉजिटिव

हिमाचल के पूर्व BJP प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती पर मुधमक्खियों का हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज