हिमाचल के मनाली में किशोरी का मर्डर, ब्यास नदी में फेंक दी लाश

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पतलीकुहल थाने में 2 जुलाई को युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. युवती 30 जून से लापता थी. युवती के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के बाद युवक को शक के आधार पर गिरफ्तार किया.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:00 PM IST
हिमाचल के मनाली में किशोरी का मर्डर, ब्यास नदी में फेंक दी लाश
हिमाचल के मनाली में किशोरी का मर्डर.(सांकेतिक तस्वीर)
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:00 PM IST
नाबालिग किशोरी की हत्या कर लाश ब्यास नदी में फेंक दी. मामला हिमाचल के कुल्लू जिला के मनाली उपमंडल का है. अब 17 साल की किशोरी  की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, पतलीकुहल थाना क्षेत्र के नशाला निवासी सोनू राम ने साथ लगते गांव की नाबालिग की हत्या की साजिश रची. बीते गुरुवार को युवती का शव बरामद किया गया है.

ढंकार से ब्यास नदी में फेंका
जानकारी के अनुसार, युवक ने 30 जून को युवती को बहला-फुसलाकर गांव से दूर बुलाया. वहां पहले युवती की पिटाई की उसके बाद फिर ढंकार से फेंक दिया. इसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी सभी जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने 2 जुलाई को पतलीकुहल थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई.

सोनू से पूछताछ में खुलासा

पुलिस ने मामले में एसएचओ पतलीकुहल थाना दया राम के नेतृत्व में जांच शुरू की. उसके बाद युवती के मोबाइल फोल की कॉल डिटेल के बाद पुलिस ने पहले सोनू राम को शक के आधार पर डिटेन किया. पुलिस ने छानबीन में सोनू राम ने पूरे मामले में पर्दा हटाया और उसके बाद सोनू राम के साथ पुलिस ने घटना स्थल पर युवती के शव को बरामद किया.

मोबाइल डिटेल से हुआ खुलासा
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पतलीकुहल थाने में 2 जुलाई को युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. युवती 30 जून से लापता थी. युवती के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के बाद युवक को शक के आधार पर गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि युवक से पुछताछ में पूरी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ है. आरोपी के साथ हत्या वाली जगह से युवती के शव को व्यास नदी से बरामद किया. युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 363,366-ए,302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है, अभी इंवेस्टिगेशन चल रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: इंदू का इस्तीफा मंजूर, धनेश्वरी को BJP महिला विंग की कमान

प्राईवेट जॉब कर रही ‘साहब’ की पत्नी की खिदमत में सरकारी वाहन

PHOTOS: 12 माह बाद देश-दुनिया से जुड़ा हिमाचल का बड़ा-भंगाल

हिमाचल: मॉनसून की रफ्तार फिर हुई धीमी, आज भारी बारिश के आसार

कांगड़ा: नहर में अधेड़ का शव मिला, युवती ने सुसाइड किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...