होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, कांग्रेस विधायक के होटल पर चला बुलडोजर

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, कांग्रेस विधायक के होटल पर चला बुलडोजर

होटल के गेट को हटाते अधिकारी

होटल के गेट को हटाते अधिकारी

जिला प्रशासन के द्वारा गेट निर्माण को लेकर विधायक को नोटिस दिया गया था. नोटिस में अवैध निर्माण को दो दिन के भीतर हटाने ...अधिक पढ़ें

    कुल्लू जिला प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई किया है. इस दौरान सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के शोभला होटल पर भी कार्रवाई की गई. सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाए गए होटल के गेट को प्रशासन ने हटा दिया है.

    अधिकारियों व भारी पुलिस बल की मौजूदगी के बीच प्रशासन ने अवैध कब्जे को हटा दिया. इससे पहले जिला प्रशासन के द्वारा गेट निर्माण को लेकर विधायक को नोटिस दिया गया था. नोटिस में अवैध निर्माण को दो दिन के भीतर हटाने का आग्रह किया गया था. जिसके बाद सुंदर सिंह ठाकुर ने उच्च न्यायलय से सात दिन का स्टे से लिया था. जिसकी समय सीमा 25 दिसबंर को खत्म हो गई थी.

    स्टे की मियाद खत्म होने के बाद गुरुवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने  इस अवैध निर्माण को हटा दिया. बता दें कि कुल्लू जिले में अवैध निर्माण को लेकर हाईकोर्ट पहले भी इस तरह के आदेश दे चुका है. जिस पर जिला प्रशासन कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण व अवैध कब्जे को हटाने का काम कर रहा है.

    एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने कहा कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए अवैध निर्माणों को हटाया जा रहा है. बीते 19 दिसंबर उच्च न्यायालय ने होलट के मालिक से सात दिन के भीतर कब्जा हटाने की बात कही थी. 25 दिसंबर को सात दिन की समय सीमा पूरी हो गई, लेकिन होटल के मालिक द्वारा कब्जा नहीं हटाया गया. जिसके बाद प्रशासन खुद अवैध कब्जा हटा रहा है.

    ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े से छेड़छाड़: नाबालिग की मां ने दर्ज कराई FIR, आरोपियों ने VIDEO किया था वायरल

    ये भी पढ़ें- जंगल में प्रेमी जोड़े का VIDEO बनाया, फेसबुक-वॉट्सऐप पर किया वायरल

    Tags: Himachal pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें