Home /News /himachal-pradesh /

Murder in Kullu: सोए हुए साथी को नींद में ही मार डाला, आरोपी फरार

Murder in Kullu: सोए हुए साथी को नींद में ही मार डाला, आरोपी फरार

पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया कि घटना की सूचना सुबह मिली है.

पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया कि घटना की सूचना सुबह मिली है.

Murder in Kullu: कुल्लू की गड़सा घाटी के खणी गांव में प्रवासी मजदूर राम चंद्र का मर्डर किया गया है. घटना के बाद आरोपी नेपाली खड़क बहादुर फरार है और पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की गड़सा घाटी के खणी में एक प्रवासी मजदूर को नेपाली मजदूर ने लोहे की रोड़ से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. नेपाली खड़क बहादुर ने रात के अंधेरे में को घटना को अंजाम दिया. उस ‌वक्त राम चंद्र अपने साथी के साथ कमरे सोया था. आरोपी नेपाली ने प्रवासी मजदूर को सोए हुए मौत के घाट उतार दिया घटना को अंजाम देने वाला कथित आरोपी नेपाली कामगार खडक बहादुर मौके से फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है और पुलिस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर हत्या को अंजाम देने वाले व्यक्ति की धरपकड़ शुरू कर दी है. स्थानीय पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया कि घटना की सूचना सुबह मिली है. उन्होंने बताया कि खणी गांव में सेब के बगीचे में दो नेपाली और तीन बिहारी कामगार काम करते थे. इसमें दो नेपाली और दो बिहार के कामगार थे.

क्या कहते हैं एसपी कुल्लू

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि गड़सा घाटी के खणी गांव में एक प्रवासी मजदूर राम चद्र का मर्डर नेपाली खड़क बहादुर ने किया. घटना के बाद से आरोपी नेपाली खड़क बहादुर फरार है और पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही है और पुलिस फॉरेसिंक टीम से मौका निरीक्षण कर आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाए है. पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में पहुचाया है और शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Tags: Brutal Murder, Himachal Police, Kullu News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर