मनाली में नववर्ष पर DJ पार्टी में एकत्र हुए 150 लोग, होटल मैनेजर सहित दो गिरफ्तार

मनाली में डीजे पार्टी.

मनाली में डीजे पार्टी.

New year Celebration in Manali: मनाली के होटलों में हो रहे जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट थी और एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो देखा कि होटल में डीजे पार्टी चल रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 9:51 AM IST
  • Share this:

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में नववर्ष (New Year Party) पर होटल में बिना अनुमति डीजे पार्टी (DJ Party) करने पर होटल मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. होटल में कोरोना नियमों को दरकिनार कर 150 लोग जमा हुए थे. पुलिस ने छापे के दौरान होटल से अवैध शराब भी पकड़ी है.

पुलिस के अनुसार, गुरुवार को मनाली के होटलों में हो रहे जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट थी और एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो देखा कि होटल में डीजे पार्टी चल रही थी. आयोजकों ने इसकी अनुमति नहीं ली थी. होटल में पर्यटकों समेत करीब 150 लोग जमा थे.

किसकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने सतीश कुमार (50), निवासी मानसा, पंजाब और होटल मैनेजर इंद्रजीत ठाकुर (45), पुत्र चंदे राम, निवासी खोपरी, डाकघर भल्याणी कुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से छह बोतल अंग्रेजी शराब, 24 बोतल बीयर, 7 बोतल वोदका भी बरामद की. एसपी गौरव सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.
हुड़दंग मचाने पर केरल का पर्यटक गिरफ्तार

पुलिस ने नववर्ष की संध्या पर मनाली में हुड़दंग मचाने पर केरल के एक पर्यटक को गिरफ्तार किया है. पर्यटक संजीव मैथ्यू, निवासी नॉर्थ तहसील, जिला एरनाकुलम, केरल को पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत पकड़ा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज