कसोल में मोक्ष की तलाश: लापता बच्चे का सुराग देने वाले को 10 लाख इनाम का ऐलान

11 साल का मोक्ष 30 दिसंबर को नदी में बह गया था.

11 साल का मोक्ष 30 दिसंबर को नदी में बह गया था.

Noida Boy Missing in Kasol: मोक्ष शर्मा (11), सेक्टर-47 नोएडा अपने चाचा-चाची के साथ मणिकर्ण घूमने आया था. इस दौरान कसोल में चनालबेहड़ के पास पार्वती नदी के किनारे वह परिवार के साथ खड़ा था. अचानक मोक्ष पानी में गिर गया और बह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 8:58 AM IST
  • Share this:
कसोल (कुल्लू). हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में कसोल (Kasol) की पार्वती घाटी में नोएडा का 11 साल का बच्चा पार्वती नदी (Parvati River) में बह गया है. घटना के 10 दिन बाद भी लापता मोक्ष का सुराग नहीं लग पाया है. अब मोक्ष के परिजनों ने उसका सुराग देने वालों को दस लाख रुपये देने का ऐलान किया है. गौरतलब है कि 11 साल का मोक्ष शर्मा 30 दिसंबर 2020 को पार्वती नदी में बह गया था. तब से उसकी तलाश की जा रही है.बच्चा अपने चाचा-चाची के साथ मणिकर्ण (Manikarna) घूमने आया था.

मोक्ष के पिता ने न्यूज18 से फोन पर बातचीत में बताया कि वे लोग अपने लेवल पर मोक्ष की तलाश कर रहे हैं. उनकी तरफ से सर्च टीम लगाई गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोक्ष के बारे में सुराग देने वाले को उनकी तरफ से 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इधर, पुलिस भी लापता बच्चे की तलाश करा रही है.

पार्वती किनारे जाना घातक

मोक्ष शर्मा (11), सेक्टर-47 नोएडा अपने चाचा-चाची के साथ मणिकर्ण घूमने आया था. इस दौरान कसोल में चनालबेहड़ के पास पार्वती नदी के किनारे वह परिवार के साथ खड़ा था. अचानक मोक्ष पानी में गिर गया और बह गया. पार्वती नदी में अक्सर इस तरह के हादसे पेश आ रहे हैं. कसोल के पास बीते पंद्रह दिन में ऐसे कई मामले हो चुके हैं. हाल ही में यूपी के टूरिस्ट की लाश भी हादसे के पांच दिन बाद बरामद हुई थी. फिलहाल कुल्लू पुलिस भी बच्चे की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज