Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कुल्लू में 22 साल की नर्सिंग छात्रा ने कमरे में किया सुसाइड

    कुल्लू में सुसाइड.
    कुल्लू में सुसाइड.

    Nursing Student Suicide case in Kullu: कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. लड़की ने आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 7:04 AM IST
    • Share this:
    कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में नर्सिंग की छात्रा (Student) ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड (Suicide) के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

    22 साल की थी युवती
    जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय के साथ लगते क्षेत्र लोरन में सैंज की नर्सिंग छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा अपनी मासी और बुआ के साथ किराए के कमरे में रहती थी. मृतक छात्रा की पहचान 22 गंभीरा देवी पुत्री यान चंद सैंज निवासी के रूप में हुई है. मृतक छात्रा मौहल इलाके के एक नर्सिंग संस्थान में प्रशिक्षण ले रही थी. सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

    कमरे में लगाया फंदा
    पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने कमरे में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कमरे में रहने वाली उसकी रिश्तेदारों के भी पुलिस बयान दर्ज किए हैं. युवती ने यह कदम क्यों उठाया, इस पर जांच चल रही है. पुलिस ने छात्रा के कमरे को सील कर दिया है और मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है. लड़की के परिजन भी सैंज से लोरन पहुँच गए हैं.



    क्या बोली पुलिस
    सिटी चौकी प्रभारी रविंद्र टीम लेकर मौके पर गई थी. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. लड़की ने आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज