अपना शहर चुनें

States

OMG! हिमाचल में नशे की सबसे बड़ी खेप; 111 Kg चरस बरामद, पूरा गांव सील, महिला सहित 2 गिरफ्तार

हिमाचल में नशे का कारोबार.
हिमाचल में नशे का कारोबार.

Drugs in Kullu: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चरस तस्करों को गिरफ्तार कर छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस (Kullu Police) का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. पुलिस ने इसी के तहत सूबे की सबसे बड़ी चरस की खेप पकड़ी है. पुलिस ने बंजार के श्रीकोट पंचायत के शिजाहू गांव के 111 किलो चरस के साथ 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ पुलिस ने शिजाहू गांव को सील भी कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चरस माफिया के ठिकाने पर दबिश देकर नशा माफिया के कब्जे से 111 किलोग्राम चरास की खेप बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा-20 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.





इस मामले में एसपी कुल्लू गौरव सिंह गुरुवार दोपहर 2 बजे विस्तार से जानकारी देंगे. डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास के नेतृत्व में बंजार पुलिस नशा तस्करों पर लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है. वहीं, इससे पहले भी पिछले वर्ष बंजार पुलिस ने 42 किलो चरस के साथ 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने पूरे गिरोह का भंडाफोड़ कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है कुल्लू पुलिस लगातार नशा माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उन की फाइनेंसियल इन्वेस्टिगेशन कर अब तक तीन करोड रुपए की अवैध संपत्ति को भी जब्त किया गया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया  कि पुलिस ने चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है और छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज