कुल्लू में एक और हादसा, युवक की मौत, चार माह पहले हुई थी शादी

कुल्लू में बाइक और कार में भिड़ंत.

कुल्लू में बाइक और कार में भिड़ंत.

प्रवीण ठाकुर (25) की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी. उसके पिता का पहले ही निधन हो चुका है. परिवार में तीन बहनें और एक छोटा भाई है. छोटे भाई की पंद्रह दिन पहले ही शादी हुई है.

  • Share this:

हिमाचल के कुल्लू जिले में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर 14 मील के पास एक कार और बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. वहीं, कार में सवार तीन लोग भी घायल हैं. घायलों को कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 10 दस बजे की यह घटना है. 14 मील के पास हाईवे पर बाइक और कार में टक्कर हो गई. हादसे में मंडी जिले के धर्मपुर इलाके के ग्यूण गांव के प्रवीण पुत्र जवाहर ठाकुर की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया. वहीं, बाइक में सवार उसका साथी अनिल पुत्र अत्तर सिंह गांव लिहत्तर, थाना बल्ह मंडी घायल है. इसके अलावा, टैक्सी चालक और पंजाब की दो महिला सैलानी निशा और अनीता घायल हैं. टैक्सी चालक की पहचान बालकृष्ण के रूप में हुई है.

ओवरटेकिंग की वजह से हादसा

एसएचओ पतलीकुहल दया राम ने बताया कि पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि बाइक सवार ने ओवरटेक किया और सीधे टैक्सी से टकराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
3 महीने पहले हुई थी शादी



प्रवीण ठाकुर (25) की चार महीने पहले ही फरवरी में शादी हुई थी. उसके पिता का पहले ही निधन हो चुका है. परिवार में तीन बहनें और एक छोटा भाई है. छोटे भाई की पंद्रह दिन पहले ही शादी हुई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के कुल्लू में फिर हादसा, 3 युवकों की मौत

कुल्लू बस हादसा: PGI में युवती की मौत, अब तक 46 मौतें

कुल्लू के ‘बेबस’ बच्चे: बस में नहीं रोकी तो रोड पर लगाया जाम

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज